---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: रगों में जोश भर देंगे होस्ट अनिल कपूर की 8 फिल्मों के डायलॉग्स

Bigg Boss OTT 3 Host Anil Kapoor Famous Dialogues: अनिल कपूर के अब तक के फिल्मी करियर में उनके कई सुपरहिट डायलॉग्स रहे, जो आज भी लोगों के दिलों दिमाग पर पूरी तरह से छाए हुए हैं. चलिए याद करते हैं उनके कुछ शानदार डायलॉग्स को

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Jun 21, 2024 16:35
Share :
Bigg Boss OTT 3 Host Anil Kapoor Best Dialogues
Bigg Boss OTT 3 Host Anil Kapoor Best Dialogues

Bigg Boss OTT 3: आज से टीवी के मॉस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस के ओटीटी सीजन का आगाज होने जा रहा है। रात 9 बजे से जियो सिनेमा पर आप बिग बॉस को स्ट्रीम कर सकेंगे। लेकिन इस बार शो में सलमान खान नहीं बल्कि लेजेंड एक्टर अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। बॉलीवुड के ‘झक्कास’ एक्टर अनिल अपने ही स्टाइल और स्वैग में हर हफ्ते कंटेंस्टेंट्स को डांट फटकार लगाते हुए नजर आएंगे। अनिल कपूर के डायलॉग्स अब तक आपने फिल्मी पर्दे पर तो खूब सुने हैं लेकिन अब बिग बॉस में भी अनिल अपनी भारी भरकम आवाज से अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

चलिए आपको बताते हैं अनिल कपूर के वो उन फिल्मी डायलॉग्स के बारे में जो आज भी दर्शकों में दिल दिमाग में छाए हुए हैं।

ओम जय जगदीश

साल 2002 में आई फिल्म ओम जय जगदीश में अनिल कपूर के साथ फरदीन खान और अभिषेक बच्चन नजर आए थे जिसके हर डायलॉग ने ऑडियंस को काफी इंप्रेस किया था। ऐसा ही एक डायलॉग था- ‘प्यार तो ज़िंदगी है, एक एहसास है… जिस मन को छू जाता है उस मन में बस जाता है … हमेशा के लिए, ज़िंदगी भर के लिए’।

शूटआउट ऐट वडाला

इस फिल्म में भी अनिल कपूर के कई शानदार डायलॉग्स रहे, जैसे- ‘दो वक्त की रोटी कमाता हूं, पांच वक्त की नमाज पढ़ता हूं … इससे ज्यादा मेरी जरूरत नहीं, और मुझे खरीदने की तेरी औकात नहीं’। इसके अलावा ‘तुम गलत करोगे, हम रोकेंगे … तुम गुनाह करोगे, हम ठोकेंगे’ और ‘सांड कितना भी अकेला क्यों न हो … उसकी हिफाजत करने के लिए आजू बाजू बांध ज़रूर रहते हैं’ जैसे डायलॉग्स ने भी खूब वाहवाही लूटी थी।

वेलकम बैक

इस फिल्म में मजनू का किरदार निभाने वाले अनिल कपूर उदय भाई का केरेक्टर प्ले करने वाले नाना पाटेकर से शादी के बंधन में न बंध पाने का दुख जाहिर करते हुए कहते हैं- ‘आपकी शराफत के चक्कर में मैं कायदे में हूं… वरना अब तक मेरे खुद के दो-चार अलकायदे घूम रहे होते’।

तेजाब

अनिल कपूर का इस फिल्म में काफी मशहूर डायलॉग रहा- ‘प्यार तो रहेगा … उसके दिल में नफरत की तरह और मेरे दिल में नसूर की तरह’।

युद्ध

फिल्म युद्ध में अनिल कपूर का झक्कास वाला डायलॉग तो आज भी उनके नाम के साथ ही लगाया जाता है। जो कि था ‘मस्का है मस्का.. एकदम झकास’।

मिस्टर इंडिया

अनिल की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में वैसे तो कई सुपरहिट डायलॉग्स रहे लेकिन ये काफी यादगार रहा- ‘आज तक तुम लोग बेइमानी और जुल्म का बाजार गर्म करते रहे, मगर अब तुम्हारे जुल्म और पाप के प्याले छलक उठे हैं…अब तुम्हारे जुल्म का एक-एक हिसाब लिया जाएगा’।

मुसाफिर

पुलिस असली हो या नकली…साली आती लेट ही है।

चॉकलेट

जब तक इश्क न करो, सब खुश रखती है…द प्रोब्लम स्टार्ट्स वंस यू फॉल इन लव।

First published on: Jun 21, 2024 04:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें