Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Dream Girl 2 Trailer: 15 घंटे में 16 मिलियन पहुंचा ‘ड्रीम गर्ल 2’ ट्रेलर, क्या आपने नोटिस की ये चीजें?

Dream Girl 2 Trailer: लंबे इंतजार के बाद बीते दिन आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी दोगुनी हो चुकी है। एक बार फिर फैंस आयुष्मान को […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Aug 2, 2023 10:40
Share :
Dream Girl 2 Trailer
Dream Girl 2 Trailer

Dream Girl 2 Trailer: लंबे इंतजार के बाद बीते दिन आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी दोगुनी हो चुकी है। एक बार फिर फैंस आयुष्मान को पूजा के किरदार में देखने के लिए बेकरार है।

ट्रेलर को कितन पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 15 घंटे के अंदर फिल्म के ट्रेलर पर 16 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। ट्रेलर (Dream Girl 2 Trailer) में पूजा की झलक भी देखने को मिली, जिसको देखने के लिए काफी लंबे समय से बेकरार थे। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई बॉक्सबस्टर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की सीक्वल है। हालांकि, इस फिल्म में कई बड़े बदलाव किए गए हैं।

फिल्म के किरदारों में हुआ बदलाव

इस बार फिल्म में जहां कुछ किरदार जाने पहचाने नजर आ रहे हैं तो कुछ चहरे नए भी नजर आएंगे। 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा नजर आई थीं, लेकिन इस बार उनके साथ अनन्या पांडे नजर आ रही हैं।

इसके अलावा ‘ड्रीम गर्ल’ में विजय राज, मंजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर और राजेश शर्मा जैसे कलाकार नजर आए थे। वहीं, इस फिल्म में पूरी कास्ट के इन कलाकारों के साथ एक्ट्रेस के तौर पर अनन्या पांडे और परेश रावल नरज आने वाले हैं। इनके अलावा भी कुछ नए चेहरे नजर आने वाले हैं।

फिल्म की कहानी में हुआ बदलाव

वही, अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो इस बार फिल्म में किरदारों के साथ-साथ कहानी में भी काफी बदलाव किया गया है। इस बार आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे रोमांस करती नजर आएंगी, जो फिल्म में एक वकील के किरदार में नजर आने वाली हैं। उनके पिता आयुष्मान के सामने ऐसी शर्त रख देते हैं कि एक्टर एक बार फिर पूजा के किरदार को अपनाना पड़ता है, जहां से फिल्म की कहानी में नया रोमांच शुरू होता है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य ने फिल्म का निर्देशित ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

First published on: Aug 02, 2023 10:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें