Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aryan Khan Birthday: अनन्या पांडे को सता रही है छोटे आर्यन खान की याद, जन्मदिन पर यूं दी बधाई

किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan Birthday) जल्द ही अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। उससे पहले अनन्या पांडे का पोस्ट वायरल हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Birthday) जल्द ही अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। 13 नवंबर को वो 25 साल के जाएंगे। इस खास मौके पर उन्हें परिवार और फैंस से तो ढेरों प्यार मिलेगा ही। मगर जन्मदिन से पहले आर्यन खान को उनकी दोस्त अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बर्थडे विश किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें 42 साल की उम्र में 12 बच्चे, हॉलीवुड एक्टर Nick Cannon के इन महिलाओं से रहें हैं संबंध

24 साल की अनन्या पांडे (Ananya Panday wishesh Aryan Khan Birthday) ने 12 नवंबर को अपने बचपन के दोस्त आर्यन खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अनन्या जो खुद एक इंडस्ट्री की उभरती हुई अभिनेत्रियों में शामिल हैं वो अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। एक्ट्रेस ने आर्यन के बर्थडे से पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बचपन की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जो देखते ही देखते जंगल की आग की तरह फैल गया।

ये तो सभी जानते हैं कि इंडस्ट्री के ये स्टार किड्स एक साथ ही पले बढ़े हैं। शाहरुख खान और गौरी खान के बच्चों से लेकर चंकी पांडे और भावना पांडे, संजय कपूर और महीप कपूर और श्रीदेवी और बोनी कपूर के बच्चे एक साथ ही बड़े हुए हैं। इनके बचपन की कई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

अनन्या पांडे का पोस्ट

ऐसे में अनन्या पांडे ने बचपना के पिटारे से एक और पिक शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं आर्यन को रेड कलर की टी-शर्ट में देखा जा सकता है। इस पिक को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, “मिसिंग बेबी आर्यन। मेरे पहले और हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की बधाई।” साथ में हाथों से बनी दिल वाली इमोजी को ड्रॉप किया।

अभी पढ़ें Mumbai News: शाहरुख खान नहीं, उनके बॉडीगार्ड को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम्स ने रोका

 

अनन्या पांडे के क्रश रह चुके हैं आर्यन खान

बता दें, अनन्या आर्यन और उनकी बहन सुहाना खान की बचपन की दोस्त रही हैं। अनन्या और सुहाना बेस्ट फ्रेंड्स हैं और अक्सर साथ में हैंग आउट करते देखे जाते हैं। ये तस्वीर अपने आप में इसलिए भी खास है क्योंकि,
अनन्या ने इस साल करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में पुष्टि की थी कि आर्यन पर उन्हें “क्रश” था। जब करण ने अनन्या से आर्यन के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, ”हां, वह क्यूट है। आर्यन पर मेरा क्रश था।” जब उसने उससे पूछा, “ऐसा क्यों नहीं हुआ?” उसने जवाब दिया, “उससे (आर्यन) पूछो।”

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -