Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

राजनीति में कूदते ही Kangana Ranaut का Lock Upp 2 से कटा पत्ता! बिग बॉस विनर के हाथ लगा शो?

Ekta Kapoor On Lock Upp 2: कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप' पर अपडेट आना शुरू हो गया है। हाल ही में एकता कपूर ने शो के दूसरे सीजन पर अपडेट दिया। साथ ही कुछ ऐसा कहा, जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि शायद कंगना रनौत इस बार शो को होस्ट करते हुए दिखाई नहीं देंगी।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Mar 26, 2024 12:33
Share :
Ekta Kapoor On Lock Upp 2

Ekta Kapoor Reaction On Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों के बाद राजनीति में एंट्री करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। भारतीय जनता पार्टी ने एक्ट्रेस को हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। इस बीच कंगना के रियलिटी शो ‘लॉकअप 2’ (Lock Upp 2) को लेकर अपडेट सामने आया है। टीवी की क्वीन एकता कपूर ने हाल ही में लॉकअप के दूसरे सीजन पर अपडेट दिया। साथ ही एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने की खबरों पर भी अपना रिएक्शन दिया है।

एकता कपूर के रिएक्शन देते ही सोशल मीडिया पर चर्चा होनी शुरू हो गई कि शायद लॉकअप के दूसरे सीजन में कंगना रनौत की जगह बिग बॉस विनर होस्ट की कमान संभाल सकते हैं। सबसे पहले आइए जानते हैं कि एकता कपूर ने आखिर क्या कहा?

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल!

लॉकअप 2 पर दिया हिंट

दरआल, एकता कपूर हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां उन्होंने पैपराजी के साथ सवाल-जवाब में लॉकअप 2 पर बड़ा अपडेट दिया है। जब पैपराजी ने एकता से सवाल पूछा कि लॉकअप 2 के लिए दर्शकों को कितना इंतजार करना होगा? इसपर जवाब देते हुए एकता ने कहा, ‘छह महीने.. मैं वादा करती हूं कि अगले छह महीने के अंदर मैं वापसी करूंगी।’ इस बीच उन्होंने कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री लेने पर भी रिएक्ट किया।

होस्ट को लेकर कही ये बात

एकता कपूर ने लॉकअप 2 के होस्ट को लेकर भी अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि कंगना रनौत को लॉकअप का दूसरा सीजन होस्ट करने का मौका दिया जाएगा।’ एकता के इस स्टेटमेंट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। कयास लगाए जाने लगे हैं कि शायद इस बार शो की होस्ट कंगना रनौत नहीं बल्कि बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी हो सकते हैं। इस बात की पुष्टि खुद सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लॉकअप 2 को मुनव्वर फारूकी होस्ट करेंगे।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अपनी जेलर को प्लीज मत बदलना।’

फैंस एक्ट्रेस को दे रहे बधाई

गौरतलब है कि कंगना रनौत की जब से राजनीति में उतरने की खबर आई है, उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं। इस बीच अफवाह यह भी है कि राजनीति में उतरने के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूरी बना सकती हैं। हालांकि इन अफवाहों पर कंगना की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

First published on: Mar 26, 2024 12:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें