Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhool-Bhulaiyaa 3 में नए किरदार की एंट्री, क्या राजपाल यादव होंगे Kartik Aaryan की फिल्म से बाहर?

Bhool Bhulaiyaa 3 Latest Update: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी 'भूल-भुलैया 3' को लेकर हर दिन अपडेट्स आते रहते हैं। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए तृप्ति डिमरी की एंट्री के बाद एक और स्टार की एंट्री की खबरें आने लगी हैं। आइए जानते हैं कि कौन है वो नई एंट्री...

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Mar 10, 2024 17:54
Share :
Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3 Latest Update.

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल-भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग शुरू कर दी है। पिछले काफी दिनों से फिल्म को लेकर कर दिन कोई न कोई अपडेट्स आ रहे हैं। पहले खबर आई थी कि फिल्म में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की एंट्री हो गई है। वहीं अब एक और बड़ा अपडेट सामने आया है, जिससे राजपाल यादव के फैंस को झटका लग सकता है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म को लेकर आए लेटेस्ट अपडेट्स की मानें तो ‘भूल-भुलैया 3’ में एक नए एक्टर की एंट्री हो गई है। अच्छी बात ये है कि इस एक्टर ने पहले भी कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म की हुई है। बुरी खबर ये है कि नए एक्टर के आने से लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या फिल्म से राजपाल यादव रिप्लेस हो जाएंगे।

कौन है भूल-भुलैया की नई एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ में छोटे मियां यानी ट्यूबर अरुण कुशवाहा की एंट्री हो गई है। बता दें कि यह वहीं अरुण कुशवाहा हैं, जिन्होंने फिल्म लुका-छिपी में कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर की थी। इसके अलावा अरुण टीवीएफ के कई शोज में कॉमेडी करते हुए नजर आ चुके हैं। उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है, जिसमें वह कॉमेडी वीडियो शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Nayanthara के तलाक पर ताजा अपडेट, एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी पोस्ट, फैंस बोले- ये क्या हो गया?

अरुण कुशवाहा ने शेयर की पोस्ट

यूट्यूबर अरुण कुशवाहा ने हाल ही में ‘भूल भुलैया 3’ का एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने फिल्म की शूटिंग से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है। वहीं कैप्शन में ‘भूल भुलैया 3’ हैशटैग दिया है। साथ ही पोस्ट में उन्होंने नजरबट्टू और हाथ जोड़ने वाली इमोजी ड्रॉप की है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

राजपाल यादव को करेंगे रिप्लेस?

अरुण कुशवाह का पोस्ट देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि भूल भुलैया 3 में वो नजर आ सकते हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कहीं राजपाल यादव छोटा पंडित के किरदार से रिप्लेस तो नहीं हो रहे? हालांकि इन सभी खबरों पर मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है। अगर ऐसा होता है तो कार्तिक आर्यन और अरुण कुशवाह की साथ में यह दूसरी फिल्म होगी।

कौन हैं अरुण कुशवाह?

आपको बता दें कि इंजीनियर अरुण कुशवाह ग्वालियर के रहने वाले हैं। उनका जन्म 29 नवंबर 1990 को हुआ था। वह अपनी हाइट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि अपनी शानदार एक्टिंग से वह अपनी हाइट पर कोई असर पड़ने नहीं देते हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने ओटीटी में भी काम किया हुआ है।

First published on: Mar 10, 2024 05:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें