Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

NEET Result 2022: 17 अगस्त को जंतर-मंतर पर छात्र करेंगे प्रदर्शन, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी NTA द्वारा जल्द ही नीट आंसर की जारी करेगी। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, NEET UG 2022 आंसर-की 18 अगस्त तक आधिकारिक वेबसाइट neet.nta.nic.in पर जारी होने की संभावना है, हालांकि, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि NTA ने रिलीज के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। आंसर-की […]

Edited By : Niharika Gupta | Updated: Aug 16, 2022 15:28
Share :
JEE

नई दिल्ली: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी NTA द्वारा जल्द ही नीट आंसर की जारी करेगी। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, NEET UG 2022 आंसर-की 18 अगस्त तक आधिकारिक वेबसाइट neet.nta.nic.in पर जारी होने की संभावना है, हालांकि, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि NTA ने रिलीज के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

आंसर-की के साथ, NTA उन उम्मीदवारों की NEET OMR शीट भी जारी करेगा जो NEET UG 2022 परीक्षा में उपस्थित हुए थे।

इस बीच, छात्र 17 अगस्त को रात 10 बजे दिल्ली के जंतर मंतर पर एक ‘प्रतीकात्मक’ विरोध शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। छात्र और शिक्षा कार्यकर्ता माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर NEET UG, JEE मेन और CUET के विरोध के आह्वान से भर रहे हैं।

और पढ़िए –

जानें क्या है मामला

जेईई मेन और NEET के उम्मीदवार लगातार ऑनलाइन अभियान चला रहे हैं और राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) से दोनों प्रवेश परीक्षाओं के लिए एक और सत्र आयोजित करने का आग्रह कर रहे हैं।

NEET के उम्मीदवार परीक्षा में अनियमितताओं और नीट पेपर में धांधली का हवाला देते हुए फिर से नीट की मांग कर रहे हैं, जबकि कुछ चाहते हैं कि एनटीए अपने स्कोर में सुधार के लिए मेडिकल प्रवेश परीक्षा के लिए फिर से परीक्षा आयोजित करे, जबकि इंजीनियरिंग के उम्मीदवार जेईई मेन के लिए तीसरे प्रयास की मांग कर रहे हैं। दावा किया कि तकनीकी समस्याओं ने कई उम्मीदवारों के लिए परीक्षा में बाधा डाली।

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 16, 2022 12:20 PM
संबंधित खबरें