Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ICSI CSEET Result 2022: आईसीएसआई सीएसईईटी नवंबर के परिणाम कल इस समय करेगा जारी, जानें कैसे-कैसे कर पाएंगे चेक

ICSI CSEET Result: कंपनी सेक्रेटरीज एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) 2022 नवंबर सत्र का परिणाम कल, 21 नवंबर को घोषित किया जाएगा।

ICSI CSEET Result: कंपनी सेक्रेटरीज एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) 2022 नवंबर सत्र का परिणाम कल, 21 नवंबर को घोषित किया जाएगा। इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) CSEET नवंबर 2022 का परिणाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट- icsi.edu.in पर शाम 4 बजे तक घोषित करेगा। उम्मीदवार अपने सीएसईईटी आवेदन संख्या (unique ID) और जन्म तिथि के माध्यम से लॉग इन करके अंक देख सकेंगे।

ICSI ने 12 नवंबर को CSEET 2022 नवंबर की परीक्षा आयोजित की है। तकनीकी मुद्दों के कारण उक्त तिथि पर परीक्षा में शामिल नहीं होने वाले उम्मीदवारों के लिए री-एग्जाम 14 नवंबर को आयोजित की गई थी। संस्थान ने कार्यकारी प्रवेश परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की है। इसका सुरक्षित परीक्षा ब्राउज़र (SEB) रिमोट प्रॉक्टेड मोड में है। परीक्षा पास करने के लिए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत विषय में 40 प्रतिशत अंक और कुल मिलाकर 50 प्रतिशत अंक प्राप्त करने होंगे।

आईसीएसआई ने कहा है कि, “सीएस कार्यकारी प्रवेश परीक्षा, नवंबर 2022 सत्र का औ”Formal e-result-cum-marks statement, उम्मीदवारों द्वारा उनके संदर्भ, उपयोग और रिकॉर्ड के लिए डाउनलोड करने के लिए परिणाम की घोषणा के तुरंत बाद संस्थान की वेबसाइट- icsi.edu.in पर अपलोड किया जाएगा।

CSEET November 2022 Result: ऐसे कर पाएंगे चेक

  • आधिकारिक वेबसाइट- icsi.edu.in पर जाएं।
  • होमपेज पर ‘CSEET November 2022 result’ लिंक पर क्लिक करें।
  • सीएसईईटी पंजीकरण संख्या (अद्वितीय आईडी) और जन्म तिथि के साथ लॉग इन करें।
  • स्क्रीन उम्मीदवार के अनुभाग-वार अंक और समग्र स्कोर जारी होगा।
  • ई-स्कोरकार्ड पीडीएफ डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट लें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -