Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Stocks in News: इन कुछ बड़ी कंपनियों के शेयर आज फोकस में रहेंगे, इंट्राडे के लिए करें ट्रेडिंग

Stocks in News Today: शेयर मार्केट पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन करता नजर आया। कुछ खामियों के बावजूद भी भारतीय शेयर बाजार की हालात ज्यादा खराब नहीं हुई। अब आज यानी 8 दिसंबर 2022 को कुछ शेयरों में पैसा लगाना लाभदायक हो सकता है। पॉजिटिव ट्रिगर के तहत कई सारे शेयर आज फोकस में रह सकते हैं। अगर आप इंट्राडे में ही अच्छे शेयरों को लेकर ट्रेडिंग करना चाहते हैं तो Inox Wind, Infosys, Dharmaj Crop Guard, Tech Mahindra, Metro Brands, HCL Tech, Va Tech Wabag, Eveready Industries, Mahindra Logistics, Macrotech Developers, Lumax Industries, IL&FS Transportation इन शेयरों पर आप नजर बना सकते हैं।

इंट्राडे ट्रेडिंग का अर्थ मार्केट बंद होने से पहले उसी दिन स्टॉक खरीदना और बेचना है। ऐसे में ये शेयर आज के आज ही आपको अच्छा कमा कर दे सकते हैं। बता दें कि ऊपर वर्णित शेयर वे हैं, जिनमें किसी ने बिजनेस बढ़ाने के लिए कोई कदम उठाया है तो किसी को बड़ा ऑर्डर मिला है या किसी ने डिविडेंड देने का ऐलान किया है।

और पढ़िए –  EPFO ​​released new guideline: अब EPF क्लेम बार-बार नहीं होगा रिजेक्ट, जारी हुई ये गाइडलाइन्स

Inox Wind

अक्षय ऊर्जा प्लेयर ने कहा कि उसके प्रवर्तकों ने कंपनी में 623 करोड़ रुपये डाले हैं और इस फंड का इस्तेमाल गुजरात फ्लोरोकेमिकल्स से प्राप्त अग्रिम चुकाने के लिए किया गया था।

Infosys

आईटी सेवा कंपनी ने अपना चौथा शेयर बाय-बैक 9,300 करोड़ रुपये में लॉन्च किया। बाय-बैक खुले बाजार मार्ग के माध्यम से 5 रुपये के अंकित मूल्य वाले प्रति इक्विटी शेयर की कीमत 1,850 रुपये से अधिक नहीं होगी।

Dharmaj Crop Guard

एग्रोकेमिकल कंपनी गुरुवार को दलाल स्ट्रीट में अपनी शुरुआत करेगी। आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) को 35.5 गुना सब्सक्राइब किया गया था और यह 28-30 नवंबर के बीच 216-237 रुपये की सीमा में खुला था।

और पढ़िए – Sula Vineyards IPO का प्राइस बैंड तय, जानें किस डेट को खुलेगा और क्या है प्राइस

Tech Mahindra

आईटी प्रमुख ने वैश्विक स्तर पर क्लाउड-संचालित उद्यमों के लिए व्यावसायिक मूल्य को अधिकतम करने के लिए क्लाउड ब्लेज़टेक, एक एकीकृत, सेक्टर-एग्नोस्टिक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। उद्यमों के लिए डिजिटल परिवर्तन को बढ़ावा देने के लिए संगठन क्लाउड सेवाओं और हाइपरस्केलर संबंधों में निवेश करना जारी रखेगा।

Metro Brands

फुटवियर फर्म ने क्रावेटेक्स ब्रांड्स का 100 प्रतिशत अधिग्रहण पूरा कर लिया है। क्रावेटेक्स ‘फिला’ और ‘प्रोलाइन’ सहित विभिन्न ब्रांडों के तहत फुटवियर, परिधान और सहायक उपकरण के आयात, व्यापार, बिक्री, विपणन, विज्ञापन, खुदरा बिक्री और वितरण के कारोबार में लगी हुई है।

और पढ़िए – बिजनेस से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -