Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

इस एयरलाइन के पायलटों की बढ़ने जा रही है सैलरी, 20 फीसदी का होगा इजाफा, जानें- क्या है कारण

नई दिल्ली: स्पाइसजेट ने अक्टूबर से पायलटों के वेतन में 20% की बढ़ोतरी की घोषणा की है। यह पिछले महीने के वेतन में 6 प्रतिशत की बढ़ोतरी के बाद है। सूत्रों के मुताबिक, एयरलाइन को इमरजेंसी क्रेडिट लाइन गारंटी स्कीम (ईसीएलजीएस) भुगतान की पहली किश्त मिल गई है, दूसरी जल्द ही मिलने की उम्मीद है।

अभी पढ़ें विप्रो ने निकाले 300 कर्मचारी, कंपनी ने बताई यह बड़ी वजह

साथ ही कंपनी अगले दो-तीन हफ्तों में सभी कर्मचारियों का टीडीएस जमा कर देगी। पीएफ का एक बड़ा हिस्सा भी जमा किया जाएगा।

सभी पायलटों को एक आंतरिक मेल के अनुसार, वरिष्ठ वीपी, गुरचरण अरोड़ा ने कहा कि स्पाइसजेट को सरकार की ईसीएलजीएस योजना के तहत ऋण के लिए मंजूरी मिल गई है। उन्होंने कहा, ‘भुगतान की पहली किश्त पहले ही प्राप्त हो चुकी है और दूसरी किश्त बहुत जल्द आने की उम्मीद है। हमारा प्रबंधन अतिरिक्त 200 मिलियन डॉलर जुटाने के लिए काम कर रहा है।’

मेल में विमानन क्षेत्र में सामान्य स्थिति को फिर से शुरू करने की भी बात कही गई और कहा कि एयरलाइन विकास और स्थिरता की ओर बढ़ रही है।

अभी पढ़ें Petrol Diesel Price Today: तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए अपने शहर के ताजा रेट

हाल ही में स्पाइसजेट ने कुछ पायलटों को तीन महीने की अवधि के लिए बिना वेतन के छुट्टी पर रखने का फैसला किया है। एयरलाइन ने कहा कि वह जल्द ही मैक्स विमान को शामिल करेगी और ये पायलट इंडक्शन शुरू होते ही सेवा में वापस आ जाएंगे। एलडब्ल्यूपी अवधि के दौरान, पायलट अन्य सभी कर्मचारी लाभों के लिए पात्र रहेंगे, जो लागू होते हैं अर्थात सभी चुने गए बीमा लाभ और कर्मचारी अवकाश यात्रा।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -