Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

HDFC बैंक ने छोटे और मध्यम व्यापारियों के लिए नया ऐप ‘स्मार्टहब व्यापार’ लॉन्च किया, यहां पढ़ें- सभी डिटेल्स

नई दिल्ली: निजी ऋणदाता एचडीएफसी बैंक ने छोटे और मध्यम व्यापारियों के लिए ‘स्मार्टहब व्यापार’ नामक एक नया ऐप लॉन्च किया है। ऐप में 25 से अधिक विशेषताएं होंगी और इसका उद्देश्य छोटे और मध्यम व्यापारियों को व्यवसाय बढ़ाने, डिजिटल भुगतान स्वीकार करने और तत्काल व्यावसायिक ऋण प्राप्त करने में मदद करना है।

अभी पढ़ें Gold Price Today 6 October: धनतेरस से पहले सोने ने पकड़ी रफ्तार, दिल्ली-मुंबई से लखनऊ तक ये है रेट

गोपनीयता और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, ऐप तीसरे पक्ष के साथ डेटा साझा नहीं करेगा। इसके अलावा, उच्च सुरक्षा के लिए डेटा एन्क्रिप्ट किया गया है। यह अतिरिक्त सुविधा संवेदनशील डेटा जैसे व्यक्तिगत जानकारी और खाता विवरण को हैकर्स और चोरों से दूर रखने में मदद करती है।

स्मार्टहब व्यापार के लाभ

यह सभी बैंकिंग और व्यावसायिक समाधान प्रदान करने के लिए एक वन-स्टॉप प्लेटफॉर्म है जो एक व्यापारी को व्यवसाय चलाने के लिए आवश्यक है।

व्यापारी यूपीआई क्यूआर भुगतान, डेबिट और क्रेडिट कार्ड, टैप एन पे, यूपीआई, क्यूआर कोड और एसएमएस पे जैसे कई स्रोतों से डिजिटल भुगतान स्वीकार कर सकते हैं।

(एन पे फीचर टैप करें – यह एनएफसी-सक्षम डिवाइस पर संपर्क रहित कार्ड से भुगतान स्वीकार करने की अनुमति देता है।)

यह एक ही दृश्य में सभी प्रकार के कारकों में सभी लेनदेन की गहन अंतर्दृष्टि और अवलोकन प्रदान करता है।

व्यापारी व्यवसाय ऋण, क्रेडिट कार्ड पर ऋण और ओवरड्राफ्ट सुविधा जैसी आवश्यकताओं के आधार पर पूर्व-अनुमोदित ऋण प्राप्त कर सकते हैं।

यह मौजूदा एचडीएफसी बैंक के डिजिटल चालू खाता धारकों को तत्काल, डिजिटल और 100% पेपरलेस ऑनबोर्डिंग अनुभव प्रदान करता है।

व्यापारियों को ईवा चैटबॉट के साथ चौबीसों घंटे सहायता मिलेगी और व्यापारियों को उनके मुद्दों और प्रश्नों के समाधान के लिए सहायता केंद्र तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

अभी पढ़ें PM Kisan Tractor Yojana: इस दिवाली आधे दामों पर घर लाएं नया ट्रैक्टर, इस तरह सरकारी स्कीम का उठाएं फायदा

विशेष सुविधा वाणिज्यिक क्रेडिट कार्ड है जो आपको अपने व्यावसायिक खर्चों को आसानी से प्रबंधित करने और अपने वितरकों को डिजिटल रूप से भुगतान करने की अनुमति देता है।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -