Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Royal Enfield Hunter 350 VS Yezdi Scrambler: जानिए कौन है कितनी दमदार

Royal Enfield Hunter 350 VS Yezdi Scrambler: आज के हमारे इस लेख में आपको हम हाल ही लॉन्च हुई नए रॉयल एनफील्ड हंटर 350 रेट्रो और येज्दी स्क्रैम्बलर के डिजाइन, फीचर्स, इंजन और कीमतों के बीच क्या फर्क है, ये बताएंगे…

Royal Enfield Hunter 350 VS Yezdi Scrambler

नई लॉन्च की गई रॉयल एनफील्ड हंटर 350 भारत के लिए कंपनी की एक बेहतर प्रोडक्ट है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये रखी गई है।और इस नई रेट्रो बाइक का मुकाबला सीधे सीधे टीवीएस रोनिन और होंडा सीबी 350 आरएस, इसके अलावा नई येज्दी स्क्रैम्बलर से है।

और पढ़िएNissan Leaf Electric Car: जल्द होगी लॉन्च Nissan की ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, जानें कीमत और फीचर्स

आइए सबसे पहले रॉयल एनफील्ड हंटर 350 और येज्दी स्क्रैम्बलर की कीमतों पर एक नजर डालते है..

जहां एक तरफ रॉयल एनफील्ड हंटर की कीमत 1.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम है, वहीं दूसरी तरफ हंटर 350 तीन वेरिएंट में उपलब्ध है, इसके पहले वेरिएंट की कीमत रेट्रो हंटर फैक्ट्री सीरीज 1.49 करोड़ रु, दूसरे की मेट्रो हंटर डैपर सीरीज 1.63 लाख रुपये और तीसरे की कीमत मेट्रो हंटर Rebel Series 1.68 लाख रुपये है, और ये सभी एक्स शोरुम प्राइसेस हैं।

अब Yezdi Scrambler की कीमत की बात करें तो ये 2.07 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के से ऊपर है, और कलर ऑप्शन के बेसिस पर ये 2.13 लाख रुपये तक भी चली जाती है।

और पढ़िएKia Seltos: किआ सेल्टॉस का तहलका जारी, सेल का बनाया नया रिकॉर्ड, जानें खूबियां

अब रॉयल एनफील्ड हंटर 350 vs येज़्दी स्क्रैम्बलर के डिजाइन के बारे में बताते है..

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 रेट्रो वैरिएंट में वन पीस सीट के साथ सिंगल राउंड हेडलैंप, ऑल ब्लैक डिज़ाइन, साइड एग्जॉस्ट भी ब्लैक है। दूसरी ओर, Yezdi Scrambler में एक जैसे टैंक और साइडबॉक्स डिज़ाइन भी है। साथ ही इसके ट्विन एग्जॉस्ट के अलावा इसमें एक हाई स्लंग फ्रंट फेंडर भी दिया गया है।

 

और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -