Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kia Seltos: किआ सेल्टॉस का तहलका जारी, सेल का बनाया नया रिकॉर्ड, जानें खूबियां

 Kia Seltos: कोरियाई कार कंपनी किआ मोटर्स ने भारत में सेल्टॉस की लॉन्चिंग के 3 साल पूरे होने पर 22 अगस्त को अपनी तीसरी वर्षगांठ मनाने की योजना को तैयार किया है। आपको बता दें कि किआ कंपनी नें बहुत ही कम समय में भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में अच्छा प्रदर्षण किया है। किआ कंपनी ने भारत में रिकॉर्ड तोड़ सेल की है, तो चलिए बात करते है इस पूरी खबर की…

Kia Seltos: मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट की खूबियों की बात करें तो सबसे पहले आप ये जानिए कि किआ सेल्टॉस के सभी वेरिएंट 6 एयरबैग के साथ बाजार में उपलब्ध है। तेजी से भारत में ग्राहकों के बीच अपना बेस बनाने वाली इस कंपनी ने जुलाई में 5 लाख कारें बेचने का रिकॉर्ड अपने नाम किया और उसके बाद अब किआ मोटर्स ने की बेहद खास इस एसयूवी सेल्टॉस की 3 लाख यूनिट सेल करने का आंकड़ा भी पार कर लिया है और इसी के साथ ही इस उपलब्धि को पाने वाली सबसे तेज SUV का ताज अपने सर पर पहन लिया है।

और पढ़िएMaruti Suzuki Swift CNG: लॉन्च हुई मारुति सुजुकी की Swift का CNG मॉडल, जानें कीमत और माइलेज

 

SUV Kia Seltos के फीचर्स और वेरिएंट

किआ सेल्टॉस के दमदार इंजन की बात करें तो यह 1497 cc के इंजन से लैस है और यह इंजन 138 बीएचपी की पॉवर देने में सक्षम है। यह कार बाजार में मैनुअल और ऑटोमेटिक दो विकल्पों में उपलब्ध है। किआ की इस कार की माइलेज 20.8 किलोमीटर प्रति लीटर है। इस कार के कई वेरिएंट जैसे सेल्टोस hte, सेल्टोस एचटीई डी, सेल्टोस htk, सेल्टोस htk प्लस, सेल्टोस एचटीके डी, सेल्टोस एचटीके प्लस आईएमटी, सेल्टोस एचटीके प्लस डी, सेल्टोस एचटीके प्लस आईएमटी imt डी और कई अन्य मॉडल बाजार में उपलब्ध है।

किआ सेल्टोस की कीमत की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत 10.49 लाख से लेकर 18.65 लाख तक है और ये सभी एक्स शोरूम प्राइसेस है।

 

और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -