---विज्ञापन---

Love Rashifal 21 June 2024 : आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें राशिफल, शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 21 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि कुंडली में 9 ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखकर फ्यूचर के बारे में पहले ही पता चल सकता है। यहां तक कि हर एक व्यक्ति की लव लाइफ से जुड़ी अहम बातों के बारे में भी पता चल सकता है। अगर आप भी अपने भविष्य के बारे में जानने के उत्सुक हैं, तो पढ़िए आज यानी 21 जून 2024 का लव राशिफल।

Edited By : Nidhi Jain | Updated: Jun 21, 2024 08:11
Share :
Love Rashifal 16 June 2024

Love Rashifal 21 June 2024: प्रेम एक अद्भुत अहसास है, जो कभी भी, कहीं पर भी और किसी से भी हो सकता है। जब व्यक्ति प्यार में होता है, तो उसे जीवन जीने की वजह मिलती है। उसे अहसास होता है कि कोई व्यक्ति है, जिसके लिए उसे जीना है। वहीं, जब व्यक्ति के जीवन में प्यार नहीं होता है या जीने की कोई वजह नहीं होती है, तो उसे अपना ही जीवन बोझ लगने लगता है। आइए अब जानते हैं आज यानी शुक्रवार के दिन 12 राशियों की लव लाइफ कैसी रहेगी।

मेष राशि

शुक्रवार का दिन मेष राशि के लोगों का तनावभरा रह सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं। यहां तक की शाम में उनसे अनबन भी हो सकती है। जो लोग अभी तक सिंगल हैं, उनके जीवन में प्यार का आगमन होने की संभावना है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 3

वृषभ राशि

शाम तक जीवनसाथी की नाराजगी दूर होने की संभावना है। लड़ाई को भुलाकर आप उन्हें कहीं बाहर डिनर करने के लिए लेकर जाएंगे, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। सिंगल लड़कियों का क्रश के साथ डेट पर जाने का प्लान कैंसिल हो सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 9

ये भी पढ़ें- केतु के नक्षत्र परिवर्तन से ये 5 राशियां होंगी मालामाल! सोने की तरह चमकेगी किस्मत

मिथुन राशि

सिंगल लोगों को बचपन के दोस्त के साथ डिनर पर जाने का मौका मिल सकता है। जहां वो आपको प्रपोज भी कर सकता है। पति-पत्नी दो से तीन दिन के लिए नोएडा से बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 6

कर्क राशि

रोमांटिक जीवन में मनमुटाव बढ़ सकते हैं। किसी फालतू की बात को लेकर जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। जिन लोगों का अभी कुछ दिन पहले ही दिल टूटा है, उनके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 2

सिंह राशि

सिंगल लड़कियों को उनके करीबी दोस्त का भाई प्रपोज कर सकता है। अगर आपने इस रिश्ते के लिए हां कहा, तो आपकी शादी होने की पूरी संभावना है। न्यूली मैरिड कपल के बीच अनजान लड़की को लेकर लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 4

कन्या राशि

सिंगल लोगों की इंटरनेट के जरिए किसी अनजान व्यक्ति से दोस्ती हो सकती है। आपने इस रिश्ते को अगर आगे बढ़ाने के बारे में सोचा, तो आप दोनों की शादी हो सकती है। शादीशुदा कपल को शाम में साथ मे समय बिताने का मौका मिल सकता है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 8

तुला राशि

कार्यस्थल पर सिंगल लोगों की मुलाकात उनके सच्चे प्यार से हो सकती है। रात में आप उनके संग समय भी बिता सकते हैं। शादीशुदा लोग अगर एक दूसरे से दूरी बनाकर रखेंगे, तो लड़ाई नहीं होगी। वरना मनमुटाव बढ़ने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 5

वृश्चिक राशि

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद कपल शुक्रवार के दिन शाम में मिल सकते हैं। इससे आप दोनों का रिश्ता टूटने से बच सकता है। शादीशुदा कपल के बीच आए मनमुटाव दूर हो सकते हैं। वो आपसे अपनी गलतियों के लिए सॉरी बोल कर बात को खत्म कर सकते हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 2

धनु राशि

आपके पार्टनर का रोमांटिक मूड रहेगा। इसलिए आपके साथ समय बिताने के लिए बाहर घूमने के लिए लेकर जा सकते हैं। जो लोग एक दूसरे से अलग होने के बारे में सोच रहे हैं। वह एक बार फिर से विचार कर लें, नहीं तो जीवनभर पछतावा रहेगा।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 5

मकर राशि

किसी अनजान व्यक्ति की वजह से आपका पार्टनर आपके ऊपर शक कर सकता है। इसकी वजह से आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती हैं। न्यूली मैरिड कपल एक दूसरे की भावनाओं को समझने का प्रयास करें, नहीं तो रिश्ता खराब हो सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 6

कुंभ राशि

शादीशुदा कपल के बीच रोमांस बढ़ सकता है। आपका पार्टनर आपको मूवी डेट पर ले जाने की जिद कर सकता है। जो लोग पिछले कई साल से सिंगल हैं, उनके जीवन में प्यार का आसमान होने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 2

मीन राशि

आपकी खराब सेहत को लेकर आपका पार्टनर थोड़ा परेशान रह सकता है। न्यूली मैरिड कपल फैमिली प्लानिंग के बारे में विचार कर सकते हैं। सिंगल लोगों की जिंदगी में सकारात्मक बदलाव होने की उम्मीद है। शादी के लिए रिश्ता आ सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- शनि की उल्टी चाल चलने से इन 5 राशियों के जीवन में आएगा भूचाल, धन-संपत्ति का होगा नुकसान!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

First published on: Jun 20, 2024 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें