Monday, September 25, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

KaalChakra: मां दुर्गा का यह मंत्र भिखारी को भी राजा बना देता है!

KaalChakra: दुर्गा सप्तशती में भी ऐसे बहुत से मंत्र दिए गए हैं जिनसे मनचाहा भाग्य लिखा जा सकता है। मंत्र जानने के लिए देखें वीडियो

KaalChakra: कहा गया है कि मंत्रों के बल से भगवान को भी बांधा जा सकता है। यदि वेद तथा तंत्र ग्रंथों की बात करें तो यह पूरी तरह सही है बशर्तें मंत्र का प्रयोग उचित ढंग से किया गया हो। ऐसे अनगिनत मंत्र हैं जिनके जरिए आप जो चाहें, वह कर सकते हैं। मंत्रों के दम पर ही रावण ने त्रैलोक्य को जीत लिया था। मंत्रों से ही भिखारी भी राजा बन सकता है।

दुर्गा सप्तशती के मंत्र से रंक बनेगा राजा

दुर्गा सप्तशती में भी ऐसे बहुत से मंत्र दिए गए हैं जिनसे मनचाहा भाग्य लिखा जा सकता है। पंडित सुरेश पांडेय मां दुर्गा के एक ऐसे ही मंत्र के बारे में बता रहे हैं। इस मंत्र के प्रयोग से मां दुर्गा प्रसन्न होकर गरीब को भी करोड़पति बना देती है। परन्तु इस मंत्र का प्रयोग करते समय कुछ सावधानियां रखने की आवश्यकता है। ऐसा करने पर ही यह फल देगा। मंत्र जानने के लिए देखें वीडियो

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -