Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

कॉलेज में मिले, Google में साथ काम किया, रचाई शादी, अब पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला

US Crime News : अमेरिका में पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या हो गया कि दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस विवाद में पत्नी की जान चली गई।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Jan 21, 2024 15:43
Share :
wife killed in US
अमेरिका में पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

US Crime News : अमेरिका से दर्दनाक हत्या की घटना सामने आई है। गूगल के इंजीनियर ने पीट-पीटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। उसकी पत्नी भी गूगल में ही काम करती थी। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना कैलिफोर्निया के शहर सैंटा क्लैरा काउंटी की है। 27 वर्षीय इंजीरियर लिरेन चेन ने अपनी पत्नी को जमकर मारा पीटा। इससे उस महिला के शरीर से खून निकलने लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो घर में ही आरोपी लिरेन चेन खून से लथपथ पाया गया और उसकी पत्नी का शव बेडरूम में था।

यह भी पढे़ं : US कपल ने ‘समुद्री सपने’ को पूरा करने के लिए अपना सबकुछ किया खत्म 

पत्नी को मारते-मारते पति का सूजा हाथ

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पत्नी के साथ मारपीट करने की वजह से आरोपी का दाहिना हाथ सूजा हुआ था। उसके कपड़ों, पैरों, हाथों पर खून लगा हुआ था और उसके हाथ पर खरोंच के निशान भी थे। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से महिला की मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने महिला के नाम का खुलासा नहीं किया है।

जानें कैसा पहुंची पुलिस

आरोपी के एक परिचित ने पुलिस को फोन किया था। उन्होंने पुलिस को कहा कि चेन न तो फोन उठा रहा है और न ही उसके घर का दरवाजा खुल रहा है। परिचित ने बाहर से देखा था कि घर के अंदर कुछ बड़ी घटना हुई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स ने संपत्ति के दस्तावेजों के हवाले से बताया है कि मृतका की पहचान जुआनी यू के रूप में की गई है। वहीं, गूगल ने पुष्टि कर दी है कि घटना के समय लिरेन चेन और जुआनी यू कंपनी की टेक टीम में कार्यरत थे। आरोपी चेन इस वक्त अस्पताल में भर्ती है। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही पुलिस उसे अदालत में पेश करेगी।

दोनों एक ही कंपनी में करते थे काम 

लिरेन चेन के LinkedIn प्रोफाइल के अनुसार, वह मार्च 2020 से गूगल में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कार्य कर रहा है। वहीं, जुआनी यू के LinkedIn प्रोफाइल के मुताबिक, वह साल 2021 में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में गूगल से जुड़ी थी। इससे पहले वह अमेजन में कार्य करती थी। दोनों बीजिंग यूनिवर्सिटी में एक साथ पढ़ते थे।

First published on: Jan 21, 2024 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें