Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अमेरिका के सेंट लुइस स्कूल में ताबड़तोड़ गोलीबारी, एक टीचर और छात्र की मौत; हमलावर को भी मार गिराया

America Shooting: पुलिस आयुक्त माइकल सैक ने कहा कि शूटर लगभग 20 साल का था। फिलहाल, ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर हमलावर ने घटना को क्या अंजाम दिया।

America Shooting: अमेरिका के सेंट लुइस हाई स्कूल में एक हमलावर ने सोमवार को ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में एक महिला टीचर और एक छात्र की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को भी मार गिराया। घटना मिसौरी की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह बंदूकधारी सेंट लुइस हाई स्कूल के अंदर दाखिल हुआ। इस दौरान उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बंदूकधारी को मार गिराया। पुलिस आयुक्त माइकल सैक ने कहा कि शूटर लगभग 20 साल का था। फिलहाल, ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर हमलावर ने घटना को क्या अंजाम दिया।

हमले के वक्त मौजूद थे गार्ड

सेंट लुइस स्कूल की ओर से बताया गया कि घटना के समय स्कूल में सात सुरक्षा गार्ड थे। एक गार्ड ने देखा कि एक आदमी स्कूल के अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद गार्ड ने स्कूल के अधिकारियों को सूचित किया जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

अभी पढ़ें FATF की ग्रे लिस्ट से बाहर हुआ पाकिस्तान

बता दें कि अमेरिका में स्कूल के अंदर इससे पहले भी फायरिंग की घटनाएं सामने आ चुकी है। इससे पहले मई में अमेरिका के टेक्सास में एक स्कूल में फायरिंग हुई थी जिसमें 18 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत हो गई थी।

अभी पढ़ें – दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -