Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: लंदन में पाकिस्तान की मंत्री मरियम को प्रदर्शनकारियों ने घेरा, ‘चोरनी, चोरनी’ के नारे लगाए

योजना मंत्री अहसान इकबाल ने इस घटना को पीटीआई गुंडों द्वारा सबसे निंदनीय, निंदनीय और शर्मनाक कृत्य करार दिया। उन्होंने भीड़ का साहसपूर्वक सामना करने के लिए सूचना मंत्री की प्रशंसा की।

नई दिल्ली: पाकिस्तान के सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब को लंदन में एक कॉफी शॉप में विदेशी पाकिस्तानियों ने घेर लिया। इसके बाद लोगों ने चोरनी, चोरनी के नारे लगाए। इस पूरे मामले का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मंत्री को घेरकर खड़े लोगों को देखा जा सकता है। ARY न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, प्रदर्शनकारी पाकिस्तान में बाढ़ की तबाही के बीच विदेश यात्रा करने के लिए मंत्री की आलोचना कर रहे थे।

अभी पढ़ें ईरान में ‘हिजाब क्रांति’, सड़कों पर उतरीं महिलाओं के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, फायरिंग में 3 की मौत

मरियम औरंगजेब ने विदेशी नागरिकों के विरोध पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और खुद को अपने मोबाइल फोन पर व्यस्त रखा। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, मरियम औरंगजेब को पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के समर्थकों ने एक दुकान में परेशान किया।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो का जवाब देते हुए मरियम ने कहा कि वे लोगों का रिएक्शन देखकर दुखी थीं। मैंने भीड़ में मौजूद हर किसी के सवालों का जवाब भी दिया। वित्त मंत्री मिफ्ताह इस्माइल ने मरियम औरंगजेब के संयम के लिए उनकी सराहना की है।

वित्त मंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि मैं अपनी बहन मरियम औरंगजेब को इस तरह के उत्पीड़न और बेबुनियाद झूठ (जिसे सुना जा सकता है लेकिन शुक्र है कि देखा नहीं जा सकता) के इस तरह के उत्पीड़न और निराधार झूठ के लिए उसकी संयम के लिए सलाम करता हूं।

अभी पढ़ें Viral Video: लैंडिग से पहले हादसे का शिकार हुआ हेलीकॉप्टर, सांसद और डिप्टी मेयर थे मौजूद

योजना मंत्री अहसान इकबाल ने इस घटना को पीटीआई गुंडों द्वारा सबसे निंदनीय, निंदनीय और शर्मनाक कृत्य करार दिया। उन्होंने भीड़ का साहसपूर्वक सामना करने के लिए सूचना मंत्री की प्रशंसा की। योजना मंत्री ने मरियम औरंगजेब को शेरनी भी बताया।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -