Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

इमरान खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, जानें पूरा मामला

Arrest Warrant Against Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। महिला जज को धमकाने के आरोप में इमरान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। 

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। आलम यह है कि इमरान खान पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। महिला जज को धमकाने के आरोप में इमरान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। अब कभी भी इमरान खान की गिरफ्तारी हो सकती है।

अभी पढ़ें पाकिस्तान सरकार का ट्विटर अकाउंट भारत में किया गया बंद।

इस्लामाबाद के मारगल्ला पुलिस स्टेशन के एक मजिस्ट्रेट ने यह वारंट जारी किया है। इमरान खान पर आरोप है कि उन्होंने महिला जज को धमकी दी थी और कथित रूप से देश में हिंसा को बढ़ावा देने की कोशिश की। इस बीच इमरान के समर्थक सड़कों पर उतर गए हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं। इमरान के समर्थक इस्लामाबाद में जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं।

अभी पढ़ें पाकिस्तान: कराची में क्लिनिक के अंदर फायरिंग; एक चीनी नागरिक की मौत, दो अन्य घायल

आपको बता दें कि इमरान खान के खिलाफ 20 अगस्त को अपने भाषण में एक महिला जज को धमकाने का मामला दर्ज किया गया था। जज जेबा चौधरी ने इमरान खान के राजनीतिक सलाहकार शाहबाज गिल को जेल भेजा था। इसी को लेकर इमरान खान ने अपनी सरकार आने पर जज के खिलाफ ऐक्शन लेने की धमकी दी थी।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -