Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Big Breaking: थाईलैंड में अंधाधुंध फायरिंग, 34 की मौत, कई घायल

थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत में सामूहिक गोलीबारी में करीब 31 लोग मारे गए हैं।

नई दिल्ली: थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत में सामूहिक गोलीबारी में 34 लोगों की मौत हो गई है। बैंकॉक पुलिस के अनुसार, थाईलैंड के नोंग बुआ लाम्फू प्रांत में में बच्चों के प्री-स्कूल डे-केयर सेंटर में गुरुवार को एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी की।

पुलिस ने एक बयान में कहा कि पीड़ितों में बच्चे और वयस्क दोनों शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक हमलावर एक पूर्व पुलिस अधिकारी था। बंदूकधारी अभी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। डे केयर सेंटर पर हमले का मकसद अभी भी अज्ञात है।

अभी पढ़ें धमाके से थर्राया काबुल शहर, मस्जिद में हुआ विस्फोट, 5 मरे और 25 घायल

 

इससे पहले पुलिस उप प्रवक्ता आर्कोन क्रेटोंग ने रॉयटर्स को बताया था कि, “कम से कम 20 लोग मारे गए हैं, अभी और जानकारी मिलनी बाकी है।”

अभी पढ़ें Mexico Firing: मैक्सिको में फिर गोलीबारी की घटना, मेयर और उनके पिता समेत 18 लोगों की मौत, देखिए वीडियो

 

एक सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपराधी को पकड़ने के लिए सभी एजेंसियों को तैयार कर लिया है। बता दें कि थाईलैंड में बंदूक के स्वामित्व की दर क्षेत्र के कुछ अन्य देशों की तुलना में अधिक है। लेकिन आधिकारिक आंकड़ों में बड़ी संख्या में वे अवैध हथियार शामिल नहीं हैं, जिनमें से कई वर्षों से पड़ोसी देशों से वहां पहुंचे हैं।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -