Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Pankaj Udhas के घर हुई प्रार्थना सभा, गजल सम्राट को याद कर भावुक हुईं पत्नी और बेटियां, देखें Video

Pankaj Udhas: हिन्दी सिनेमा के मशहूर गजल गायक पंकज उधास का छह दिन पहले निधन हो गया था। वहीं उनके जाने के बाद परिवार ने बीते दिन मुंबई में प्रेयर मीट रखी थी। जिसमें कई लोगों ने सिंगर को श्रद्धांजलि अर्पित की है। जानी-मानी गायिका अनुराधा पौडवाल ने भी इस प्रेयर मीट में हिस्सा लिया था। इस दौरान पंकज उधास की बेटियां और पत्नी भी भावुक नजर आई हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Mar 3, 2024 16:30
Share :

Pankaj Udhas: हिन्दी सिनेमा में सुरों के जादूगर कहे जाने वाले पंकज उधास (Pankaj Udhas) के निधन को छह दिन पूरे हो चुके हैं। वहीं सिंगर के इंतकाल पर उनके परिवार ने प्रेयर मीट रखी गई थी। जिसमें कई करीबी पंकज उधास को श्रद्धांजलि अर्पित करते नजर आए थे। पंकज उधास के परिवार ने 2 मार्च को उनके मुंबई स्थित घर पर प्रेयर मीट का आयोजन किया था। जिसमें मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल सहित कई लोगों ने हिस्सा लिया। पंकज उधास की प्राथना सभा का वीडियो सामने आया है। जिसमें पंकज उधास की पत्नी फरीदा नम आंखों के साथ बैठी नजर आ रही हैं। तो वहीं बेटी नायाब और रेवा भी पिता की याद में रोती दिखीं। यह वीडियो काफी भावुक करने वाला है। बात दें कि पंकज उधास ने 26 फरवरी की शाम इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। खबरों की मानें तो सिंगर लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे और 72 साल की उम्र में उन्होंने मुंबई के कैंडी ब्रीच अस्पताल में आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी।

First published on: Mar 03, 2024 04:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें