Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bhopal: क्लोरीन के रिसाव से मचा हड़कंप, चक्कर खाकर गिरे लोग

Bhopal: ईदगाह हिल्स पर नगर निगम का वाटर फिल्टर प्लांट है और इसी से सटा क्लोरीन गैस टैंक भी है जिसमें अचानक क्लोरीन की मात्रा ज्यादा हो गई, जिससे रिसाव शुरू हो गया।

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: भोपाल की मदर इंडिया कालोनी में अचानक क्लोरीन गैस टैंक से क्लोरीन के रिसाव से हड़कंप मच गया। बस्ती के लोग अपने घर से बाहर भागने लगे, किसी को सांस लेने की तकलीफ तो किसी की आंखों में जलन होने लगी तो कुछ लोग चक्कर खाकर गिर पड़े। यहां एक महिला समेत 3 लोगों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ईदगाह हिल्स पर नगर निगम का वाटर फिल्टर प्लांट है और इसी से सटा क्लोरीन गैस टैंक भी है जिसमें अचानक क्लोरीन की मात्रा ज्यादा हो गई, जिससे रिसाव शुरू हो गया। पास में बनी मदर इंडिया कालोनी की बस्ती में तेजी से फैलती क्लोरीन के चलते लोगों की तकलीफ शुरू होने लगी।

अस्पताल में भर्ती कराए गए लोग

लोग घबराकर सड़क पर दूर खड़े होकर खुद को बचाने की कोशिश में जुट गए। जिसके बाद मौके पर पुलिस प्रशासन ने पहुंचकर क्लोरीन से प्रभावित लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान चिकित्सा शिक्षा विभाग विश्वास सारंग, महापौर मालती राय, भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया, नगर निगम कमिश्नर केवीएस चौधरी ने मौके का जायजा लिया और अस्पताल में भर्ती लोगों का हालचाल जाना। फिलहाल स्थिति कंट्रोल में हैं और बड़ा हादसा होने से बच गया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -