Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

चलती मेट्रो में Kiss करने लगे लवर तो सोशल पर टूटा यूजर्स का सबर, लिखा- अरे OyO बुक कर लेते

Delhi Metro Viral Video: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती मेट्रो कपल यात्रियों के बीच किस करने लगे। किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। कुछ लोग DMRC पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं तो कुछ इस कपल को खरी खोटी सुना रहे हैं।

Edited By : Avinash Tiwari | Updated: Feb 25, 2024 15:22
Share :
Delhi Metro Viral Video
दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली में कई कांड हो चुके हैं। कभी मारपीट होती है तो कभी यात्री ऊंटपटांग हरकते करते हैं। कभी रोमांस करते हैं तो कभी अश्लीलता की हदें पार कर देते हैं। अब एक और ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल चलती मेट्रो में खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाया और Kiss करने लगा।

मेट्रो में ही शुरू हो गया कपल!

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में कई यात्री बैठे हुए हैं। एक कपल भी बैठा हुआ है। वीडियो की शुरुआत में लड़की, लड़के के कंधे पर सिर रखकर बैठी दिखाई दे रहे है। कुछ देर बाद लड़का, लड़की का चेहरा उठाता है और Kiss करने लगता है।

सामने खड़े किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो दिल्ली मेट्रो के दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास का है। वीडियो वायरल होने के बाद इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि भाई अगर कुछ समझ नहीं आता तो कम से कम OyO बुक कर लेता। एक ने लिखा कि मजे तो दिल्ली मेट्रो में ही है, मुंबई में तो सिक्योरिटी रहती है और इतने यात्री होते हैं कि कोई कुछ सोच ही नहीं सकता। एक ने लिखा कि मैं तो सोच रहा हूं कि जबतक मेरे यहां मेट्रो नहीं शुरू होती, मैं दिल्ली आकर बस जाऊं।

यह भी पढ़ें : जम्मू से बिना ड्राइवर के चली ट्रेन पहुंच गई पंजाब, रेलवे अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

एक ने लिखा कि हम दोनों प्यार करेंगे खुल्लम खुल्ला, किसी ने डरेंगे हम दोनों। एक ने लिखा कि अगर बजरंग दल के लोग 12 महीने काम करें तो इनकी हरकतों पर लगाम लग सकती है। एक अन्य ने लिखा कि अब दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों पर हमें भरोसा नहीं है, बजरंग दल के लोग ही इन्हें ठीक कर सकते हैं।

First published on: Feb 25, 2024 03:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें