---विज्ञापन---

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, जिसको देख लोग हो गए हैरान, वीडियो वायरल

Viral Video: गर्मी से बचने के लिए लोग तरह- तरह के उपाय कर रहे हैं। इसी बीच एक राजस्थान का वीडियो देखने को मिला, जिसमें एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया जिसको देख लोग हैरान रह गए। वीडियो देख लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Jun 12, 2024 17:51
Share :
Viral video

Viral Video:सोशल मीडिया पर रील को वायरल करने के लिए युवा तरह-तरह के जुगाड़ लगाते हैं। इससे पहले रील बनाने को भी किसी भी हद तक गुजरने के लिए युवा तैयार रहते हैं। ताजा वीडियो राजस्थान का है। तपती गर्मी के बीच रील बनाने के लिए युवक ने ट्रैफिक नियमों का सरेआम उल्लंघन कर तगड़ा जुगाड़ लगाया। मजेदार बात तो यह है कि रील को वायरल करने के मकसद से युवक ने तमाम हदें पार कीं। चलती गाड़ी पर नहाया। देखने वालों के लिए मजाक का पात्र बना, इतना ही नहीं उसने हेलमेट पहनने के नियमों को भी ताक पर रखा।

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने तपती गर्मी से बचने के लिए, अपनी स्कूटी पर एक 20 लीटर की पानी की बोतल और उसमें फव्वारे वाला पाइप लगाया है। शख्स ने पाइप को इस तरह से सेट किया है कि पानी उसके ऊपर फव्वारे की तरह गिरता है। शख्स पूरे मार्केट में फव्वारे के साथ ही स्कूटी से घूमता दिखाई देता है, जिसको देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते। वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जो शख्स का वीडियो बनाते दिखाई दिए। इस देशी जुगाड़ को देखकर कुछ लोग हैरान हो गए तो कुछ लोग अपनी राय दे रहे हैं।

 

वीडियो को @SupriyaMSpeaks नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। वीडियो अब तक लगभग 2 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट्स किया कि पूरे भारत में चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए ऐसे ही अनोखे प्रयोग चल रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि इतनी गर्मी में ऐसे पानी में भीगने से तबीयत खराब हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: पुणे में एक्सीडेंट का एक और खतरनाक वीडियो! महिला को कार ने मारी टक्कर, 20 फुट दूर जाकर गिरी

एक यूजर ने कमेंट्स किया कि वाह! गर्मी से बचने के लिए भाई ने जुगाड़ लगाया है। एक अन्य ने लिखा कि लोगों को पीने के लिए पानी नहीं है और यह महाशय पानी बर्बाद कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि भाई के इस आइडिया को देखकर मजा आ गया। एक ने लिखा कि यह जुगाड़ राजस्थान वाले ही कर सकते हैं। एक ने लिखा कि जो भी हो गर्मी से तो भाई बच गया ना।

 

First published on: Jun 12, 2024 05:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें