Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

LLC 2022: इन टीमों के कप्तान बने गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के नए संस्करण को लेकर खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। इसमें कई दिग्गज क्रिकेटर जुड़ चुके हैं।

नई दिल्ली: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के नए संस्करण को लेकर खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। इसमें कई दिग्गज क्रिकेटर जुड़ चुके हैं। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अडानी के स्वामित्व वाली ‘गुजरात जायंट्स’ का नेतृत्व करेंगे। वहीं गौतम गंभीर जीएमआर स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली ‘इंडिया कैपिटल्स’ के कप्तान होंगे।

अभी पढ़ें BAN vs SL: रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका की जीत, बांग्लादेश को 2 विकेट से शिकस्त देकर सुपर 4 में बनाई जगह

लीजेंड्स लीग क्रिकेट फ्रेंचाइजी टीमों ने गुरुवार को अपने कप्तानों के नामों की घोषणा की। फैंस के लिए अपने पसंदीदा सितारों को एक्शन में देखने का यह एक शानदार मौका होगा। सहवाग हमेशा से ही अपनी आक्रामक और तेजतर्रार बल्लेबाजी के कारण वह हमेशा प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं। उनके अपरकट और सहज अंदाज में छक्के आज भी फैंस के पसंदीदा हैं।

सहवाग ने कहा- नेतृत्व करने के लिए उत्साहित
पूर्व सलामी बल्लेबाज ने टीम का नेतृत्व करने और मैदान पर वापस आने के लिए उत्साह दिखाया। उन्होंने कहा, मैं फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापस आने के लिए उत्साहित हूं। टीम प्रिंसिपल के रूप में अडानी ग्रुप और गुजरात जायंट्स जैसे पेशेवर संगठन के साथ इस क्रिकेट पारी को एक बार फिर से शुरू करने का एक सही तरीका है। मैंने हमेशा निडर क्रिकेट खेलने में विश्वास किया है। अडानी स्पोर्ट्सलाइन के गुजरात जायंट्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा, हम बेहद उत्साहित हैं और अपनी टीम को चुनने के लिए मसौदे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एक टीम के रूप में टूर्नामेंट जीतने की इच्छा
दूसरी ओर गंभीर ने कहा, इंडिया कैपिटल्स में उनकी टीम के साथी यह अनुभव कर पाएंगे कि वह आज भी कितने बड़े प्रतियोगी हैं। गौतम गंभीर ने भी टूर्नामेंट में अपनी टीम को जीत की ओर ले जाने की इच्छा व्यक्त की।
उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा माना है कि क्रिकेट एक टीम का खेल है और एक कप्तान अपनी टीम जितना ही अच्छा होता है। मैं एक उत्साही टीम के लिए पूरा जोर लगा दूंगा। हम एक टीम के रूप में जीतना चाहते हैं। कप्तान और अर्जुन पुरस्कार विजेता गौतम गंभीर ने कहा, मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट को शुभकामनाएं देता हूं और आगामी कार्रवाई की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

अभी पढ़ें Asia Cup 2022: फिर फंसा पेंच, ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक, किसकी दावेदारी मजबूत? जानिए

16 सितंबर से कोलकाता में शुरू होगी लीग
लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) का आगामी संस्करण चार टीमों का टूर्नामेंट और 16 मैचों का मैच होगा। यह भारत में पहली बार और छह अलग-अलग शहरों में खेला जाएगा। लीग 16 सितंबर, 2022 को कोलकाता के ईडन गार्डन में शुरू होगी। इसके बाद लखनऊ, नई दिल्ली, कटक और जोधपुर में मैच खेले जाएंगे। प्ले-ऑफ और फाइनल के लिए जगह अभी तय नहीं हुई है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -