Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sambhal: पुलिस चौकी में दरोगा का नेकर-बनियान में काम करते Video Viral, संभल पुलिस ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दरोगा चौकी में रखी टेबल कुर्सी पर बैठे हैं। उन्होंने नेकर और बनियान पहने हुए हैं।

Sambhal: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) जिले में एक दरोगा (Sub Inspector) का नेकर और बनियान में बैठकर काम करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने दरोगा के खिलाफ कई कमेंट भी किए हैं। वीडियो के मुताबिक पुलिस चौकी का स्टाफ भी सादा वर्दी में नजर आ रहा है। वहीं वीडियो के सामने आने के बाद संभल ने ट्वीट किया है कि निजता का उचित सम्मान करें।

चौकी पर पुलिस वालों ने आवास भी है

जानकारी के मुताबिक वीडियो संभल जिले की एक पुलिस चौकी का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दरोगा चौकी में रखी टेबल कुर्सी पर बैठे हैं। उन्होंने नेकर और बनियान पहने हुए हैं। बताया गया है कि वह इस तरह से बैठकर वह सरकारी काम कर रहे हैं। वहीं उनके पास पुलिस चौकी में तैनात अन्य पुलिसकर्मी भी सादा कपड़ों में बैठकर काम कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

संभल पुलिस ने कहा, निजता का सम्मान करें

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों बरेली जोन के एडीजी ने एक आदेश जारी किया था। इसमें कहा गया था कि पुलिस कर्मियों को अनुशासन का पालन कराएं। यह पत्र संभल के एसपी को भी भेजा गया था, लेकिन पुलिसकर्मी अनुशासन में नहीं दिख रहे हैं। वहीं दरोगा के इस वीडियो के जारी होने के बाद संभल पुलिस भी हरकत में आ गई। उन्होंने मामले की जांच कराई। इसके बाद ट्विटर पर संभल पुलिस की ओर से कहा गया है कि पुलिस चौकी में पुलिसकर्मियों का आवास भी अवस्थित है। निजता का उचित सम्मान करें।

इन मामलों में पुलिसवालों पर हुईं हैं कार्रवाई

आपको बता दें कि पुलिस वालों के खिलाफ कई बार अनुशासनात्मक कार्रवाई हुईं हैं। कुछ दिनों पहले यूपी के ही एक जिले में निलंबित दरोगा एक स्पा सेंटर में मसाज कराने के लिए पहुंच गया था। वहां उसने अभद्रता करते हुए स्पा सेंटर की एक महिला कर्मचारी का हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद महिला ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ भी आरोपी दरोगा ने अभद्रता कर दी थी। चौकी इंचार्ज दरोगा को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद एसएसपी ने आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं बरेली जिले के बहेड़ी थाने में एक महिला सिपाही के लिए दो सिपाहियों में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सिपाही ने साथी सिपाही पर गोली चला दी थी। एसएसपी ने दोनों सिपाहियों समेत थाना प्रभारी, थाने पर तैनात इंस्पेक्टर क्राइम समेत कई लोगों के निलंबित किया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -