Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Pet Dogs In Housing Society: अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्ते को लेकर लिफ्ट में भिड़ी दो महिलाएं, Video Viral

अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्ते को लेकर विवाद का ताजा मामला सामने आया है। यहां पालतू कुत्ते को हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में ले जाने को लेकर विवाद का एक वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नोएडाः हाउसिंग सोसायटी में कुत्तों को लेकर विवाद लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पहले गाजियाबाद फिर नोएडा और अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्ते को लेकर विवाद का ताजा मामला सामने आया है। यहां पालतू कुत्ते को हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में ले जाने को लेकर विवाद का एक वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने नोएडा के प्रशासनिक अधिकारिओं को भी इस वीडियो को टैग किया है।

लिफ्ट में कुत्ते को लेकर जाने के लिए हुई भिड़ंत

जानकारी के मुताबिक ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ऐस एस्पायर हाउसिंग सोसायटी का है। यहां एक महिला अपने पालतू कुत्ते को फ्लैट में ले जाने के लिए लिफ्ट में चढ़ रही थी। तभी लिफ्ट में पहले से मौजूद एक महिला इसका विरोध करने लगी। दोनों में तीखी बहस हुई। इस दौरान एक महिला ने अपना फोन निकाल कर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं कुत्ते को लेकर जाने वाली महिला लिफ्ट के दरवाजे में अड़ कर खड़ी हो गई।

DM और SSP को वीडियो टैग किया

दोनों महिलाओं में काफी देर तक बहस होती रही। दोनों महिला का कुत्ते को लेकर बहस और विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। कुछ लोगों ने ट्विटर पर इस वीडियो को अपलोड करके जिलाधिकारी और एसएसपी को टैग किया है। आपको बता दें कि हाउसिंग सोसायटी में कुत्तों के काटे जाने और कुत्तों को लेकर विवाद के कई मामले सामने आ रहे हैं। इसने वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

पहले गाजियाबाद फिर नोएडा में लिफ्ट में कुत्तों ने काटा था

कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को लेकर जा रही थी। तभी कुत्ते ने लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे को काट लिया था। बच्चे के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं गाजियाबाद नगर निगम ने महिला पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया था। इसके बाद नोएडा की एक हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में भी डिलीवरी ब्वॉय को एक कुत्ते ने काट लिया था। अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्ते के कारण दो महिलाओं का विवाद सामने आया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -