Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Bhadohi: चबूतरे पर बकरी चढ़ी तो बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला, चेयरमैन समेत 7 पर FIR

Bhadohi Crime News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि उसकी बकरी दबंगों के चबूतरे पर चढ़ गई थी। इसके बाद आरोपियों ने हमला कर दिया। वहीं मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 7, 2022 18:53
Share :

Bhadohi Crime News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि उसकी बकरी दबंगों के चबूतरे पर चढ़ गई थी। इसके बाद आरोपियों ने हमला कर दिया। वहीं मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने नगर पालिका अध्यक्ष समेत सात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। गांव मे फोर्स तैनात किया गया है।

इलाके में सब्जियां बेचता था मुस्तकीम

जानकारी के मुताबिक घटना भदोही कोतवाली क्षेत्र के कटरा बाजार मोहल्ला की है। मंगलवार देर रात सब्जी बेचने वाला मुस्तकीम राइन अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहा था। तभी रास्ते में उसकी बकरी एक घर की आगे बने चबूतरे पर चढ़ गई। इसको लेकर आरोपियों ने विवाद खड़ा कर दिया। आरोप है कि घर में घुसकर मुस्तकीम को बुरी तरह से पीटा। परिवार वालों ने उसे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

रात में ही  मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी

वहीं सूचना पर देर रात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती फोर्स के साथ मोहल्ले में पहुंचे। उन्होंने मामले की छानबीन की। मुस्तकीम की पत्नी ने घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें कहा है कि आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। उनके पति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और भाग गए। रात में भी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर जमे रहे। अभी भी इलाके में फोर्स तैनात की गई है।

चेयरमैन समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर नगर पालिका अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल समेत सात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता की पत्नी ने बताया कि मुस्तकीम सब्जियां बेच कर परिवार का पेट भरता था। उसकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं इलाके में तनाव की स्थिति है।

First published on: Sep 07, 2022 06:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें