Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

उत्तराखंड के सीएम धामी ने अधिकारियों की लगाई क्लास, राज्य की सड़कों को लेकर दिया यह बड़ा निर्देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि सड़कों और गड्ढों की मरम्मत में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए।

उत्तराखंड: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर राज्य की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का निर्देश दिया है। उन्होंने सचिवालय में हुई बैठक में यह निर्देश दिए। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार धामी ने कहा कि जनता को सुगम और सुरक्षित यात्रा का अधिकार है लोगों की सुविधाओं का ध्यान रखना राज्य सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है।

 

धामी ने अधिकारियों से पूछा राज्य की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए संबंधित विभागों द्वारा अब तक कितना काम किया गया है..? कितनी सड़कों की मरम्मत की गई? कितना काम बाकी है? तुरंत एक सप्ताह के भीतर मुख्यमंत्री को सारी जानकारी दें। उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि सभी सड़कों की मरम्मत, रखरखाव और गड्ढों की सफाई का काम संबंधित विभागों द्वारा किसी भी स्थिति में जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सड़कों और गड्ढों की मरम्मत में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए। सड़क मरम्मत कार्यों में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए। धामी ने अधिकारियों से हरिद्वार विशिष्ट कॉरिडोर, पिथौरागढ़ एयरपोर्ट, मानसखंड कॉरिडोर, रामनगर-रानीखेत रोड, मां पूर्णागिरी धाम में किए गए विकास कार्यों की भी जानकारी ली।

मुख्यमंत्री धामी ने मानस कंठ कॉरिडोर और हरिद्वार विशिष्ट कॉरिडोर के विकास की परियोजनाओं को जल्द से जल्द लागू करने के निर्देश दिए। बैठक में अधिकारियों ने बताया कि कि मानस कांड कॉरिडोर के तहत कुमाऊं के गोलजू देवता, पाताल भुवनेश्वर, कोट भ्रामरी और कांची धाम सहित 29 मंदिरों की पहचान की गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -