Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

वाराणसी में सब-इंस्पेक्टर को गोली मारकर रिवॉल्वर लूटने वाले एनकाउंटर में ढेर, जानें पुलिस ने कैसे की प्लानिंग

Uttar Pradesh News in Hindi: प्रदेश पुलिस के डीजीपी डीएस चौहान ने बताया कि बदमाशों ने सब-इंस्पेक्टर राजू यादव को वाराणसी में गोली मार दी गई थी।

Uttar Pradesh News in Hindi: वाराणसी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) जिले में पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया है। जबकि दो अन्य अपराधियों की भी पहचान कर ली गई है। बता दें कि इन आरोपियों ने वाराणसी जिले के एक सब-इंस्पेक्टर को गोली मारकर उसकी सर्विस रिवॉल्वर लूट ली थी। प्रदेश पुलिस के डीजीपी ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में भी जुटी है।

DGP ने दिया ये बयान

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक प्रदेश पुलिस के डीजीपी डीएस चौहान ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर राजू यादव को वाराणसी में उनके आवास पर गोली मार दी गई थी। इस बाद जिला कमिश्नरेट पुलिस ने विशेष अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस बलों एक रास्ते पर बदमाशों को रोका। उन्होंने पुलिस पर गोलीबारी कर दी, जवाबी फायरिंग में 2 बदमाश मारे गए है। 2 अन्य की पहचान की गई। ये आरोपी बिहार के रहने वाले बताए गए हैं।

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंगः CP

वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि वाराणसी कमिश्नरेट के रोहनिया थाने के अंतर्गत कुछ बदमाशों ने एक सब-इंस्पेक्टर को गोली मारी थी। घायल सब-इंस्पेक्टर से उनकी सर्विस रिवाल्वर लूट ली। सोमवार तड़के पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर उन्हें घेरा था। इस पर बदमाशों ने भागने की कोशिश करते हुए पुलिस पर फायरिंग कर दी।

सब-इंस्पेक्टर के सीने में मारी थी गोली

जानकारी के मुताबिक वाराणसी के लक्सा थाने में सब-इंस्पेक्टर अजय यादव की तैनाती है। वह आठ नवंबर की शाम को किसी काम से रोहनिया की ओर जा रहे थे। बताया जाता है कि तभी जगतपुर नहर के पास उन्हें बदमाशों ने घेर लिया। अजय यादव जब तक कुछ समझ पाते तब तक एक बदमाश ने उनके सीने में दाहिनी ओर गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। वह खून से लथपथ हो गए। तभी बदमाश उनकी सरकारी पिस्टल लेकर फरार हो गए।

पूरे जिले की कर दी गई थी नाकेबंदी

सूचना के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया था। पुलिस अधिकारी आनन-फानन में अस्पताल और फिर घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने पलभर में ही पूरे जिले की घेराबंदी कर दी, लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। वाराणसी कमिश्नरेट के अधिकारियों ने उनकी तलाश में कई टीमों को लगाया है। बताया जा रहा है कि देर शाम तक अजय यादव अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में ही थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -