Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

बच्चों को स्कूल ले जाते समय वैन के ड्राइवर को हुआ ब्रेन हैमरेज, चलती गाड़ी में हो गया बेहोश, फिर हुआ ये

UP News: बच्चों के स्कूल नहीं पहुंचने पर उनके परिवार वालों ने ड्राइवर को फोन किया तो राहगीरों ने घटना के बारे में बताया।

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सुबह स्कूल जा रहे बच्चों की वैन के ड्राइवर को ब्रेन हैमरेज (Brain Haemorrhage) हो गया। ड्राइवर के बेहोश होते ही वैन यूटर्न के डिवाइडर से टकरा गई। गनीमत रही कि वैन मैं बैठे 4-5 बच्चों को कोई चोट नहीं आई। राहगीरों से चालक को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत फिलहाल स्थिर है।

एपीजे स्कूल की थी वैन

ये घटना नोएडा के सेक्टर-71 में बुधवार को हुई। देवेंद्र नाम का एक ड्राइवर सेक्टर-16ए स्थित एपीजे स्कूल के बच्चों को लेकर जा रहा था। वैन में करीब 4-5 बच्चे थे। तभी साईं मंदिर के सामने अचानक ड्राइवर देवेंद्र को ब्रेन हैमरेज हो गया।

इसके बाद देवेंद्र चलती वैन में ही बेहोश हो गया। उसकी वैन सेक्टर-71 में साईं मंदिर के सामने यूटर्न के डिवाइडर से टकरा गई। घटना के बाद बच्चे घबरा गए।

राहगीरों ने की ड्राइवर की मदद

गनीमत रही कि वैन काफी कम रफ्तार में थी। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने तत्काल देवेंद्र को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने तत्काल चालक का ऑपरेशन किया है।

वहीं बच्चों के स्कूल नहीं पहुंचने पर उनके परिवार वालों ने ड्राइवर को फोन किया तो राहगीरों ने घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -