Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

भैंरोसिंह को याद कर भावुक हुई वसुंधरा, बोलीं- जो कुछ हूं उन्हीं की वजह से हूं

Rajasthan News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जन्मदिन पर शनिवार को चूरू के सालासर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सालासर बालाजी मंंदिर में परिवार सहित पूजा की। जनसभा को संबोधित करते हुए राजे ने कहा कि मैं संगठन की कार्यकर्ता के रूप में मोदी जी और नड्डा जी के नेतृत्व में चल रही हूं और […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Mar 5, 2023 08:37
Share :
Vasundhara RaJe Celebrate Birthday In Salasar
Vasundhara RaJe Celebrate Birthday In Salasar

Rajasthan News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जन्मदिन पर शनिवार को चूरू के सालासर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सालासर बालाजी मंंदिर में परिवार सहित पूजा की। जनसभा को संबोधित करते हुए राजे ने कहा कि मैं संगठन की कार्यकर्ता के रूप में मोदी जी और नड्डा जी के नेतृत्व में चल रही हूं और आप सबको चला रही हूं।

जनसभा में कांग्रेस पर साधा निशाना

सालासर में अपने भाषण की शुरूआत वसुंधरा राजे ने बजरंगी बली के जयकारे से की। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर राजस्थान के कोने-कोने से लोग मुझे प्यार देते हैं। इस दौरान वे भाजपा के कद्दावर नेता रहे और पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत को याद करते हुए भावुक भी हुईं। राजे ने कहा कि वे मेरे राजनीतिक गुरु थे और आज में जो हूं उन्हीं की वजह से हूं।

हमारी सारी योजनाएं बदल दी

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा 2018 में कांग्रेस आई और हमारी सारी योजनाएं बदल दीं। भामाशाह योजना बंद कर उसकी जगह चिरंजीवी योजना शुरू की और अब इस योजना से लोगों को कोई लाभ नहीं मिल रहा। राजे ने कहा अब बजट में योजना के तहत 25 लाख तक के इलाज की घोषणा कर दी, लेकिन लोगों को इसका लाभ कभी भी नहीं मिला। सरकारी भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं। बेरोजगार याचक बनकर रह गया है।

मेरे पास किसानों के फोन आते हैं, बिजली नहीं आ रही

राजे ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि समाज के हर वर्ग में आज भय का माहौल हैं। राजस्थान जल रहा है और मुख्यमंत्री चैन से सो रहे हैं। जनता जाग गई है, अब उनकी कुर्सी नहीं बचेगी। मंदिरों को तोड़ा जा रहा है। भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। कैग की रिपोर्ट में अवैध खनन में भ्रष्टाचार का जिक्र है। किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया। बिजली का हाल सबको पता है, मेरे पास किसानों के फोन आते हैं, बिजली नहीं आ रही।

ये रहे मौजूद

राजे की जनसभा में पुत्र सांसद दुष्यन्त सिंह, विधायक दीप्ति माहेश्वरी, गंगानगर सांसद निहाल चन्द, जयपुर एमपी रामचरण बोहरा, चूरू सांसद राहुल कस्वां, जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी, राजपाल सिंह शेखावत, कालीचरण सराफ, पूर्व राज्यसभा सदस्य रामनारायण डूडी, मांडलगढ़ विधायक गोपाल शर्मा, पूर्व सांसद कर्नल सोना राम, जसवंत विश्नोई, विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, देवी सिंह भाटी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शांतिलाल चपलोत, पूर्व जेडीए चेयरमैन महेंद्र सिंह राठौड़ आदि मौजूद रहे।

First published on: Mar 05, 2023 08:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें