Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Rajasthan News: सालासर-फतेहपुर रोड पर ट्रक और कार की टक्कर, चार लोगों की मौत

Rajasthan News: सालासर-फतेहपुर सड़क पर ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी। हादसा बुधवार सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि फतेहपुर-सालासर हाइवे पर मरडाटू बस स्टैंड के पास ट्रक औऱ कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार चार […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jun 7, 2023 08:42
Share :
Rajasthan news, Salasar-Fatehpur road, Fatehpur news, truck and car collision

Rajasthan News: सालासर-फतेहपुर सड़क पर ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी। हादसा बुधवार सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि फतेहपुर-सालासर हाइवे पर मरडाटू बस स्टैंड के पास ट्रक औऱ कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, कार सवार चारों मृतक जोधपुर के रहने वाले थे। उधर, हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनकड़ के मुताबिक, हादसे की शिकार कार जोधपुर की ओर से फतेहपुर आ रही थी जबकि विपरीत दिशा से ट्रक आ रहा था। इसी दौरान मरडाटू बस स्टैंड के पास ट्रक ने दूसरी गाड़ी को ओवरटेक किया और सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी।

हादसा ऐसा कि कार में फंस गए थे शव

बताया जा रहा है कि कार और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक कुछ दूर तक कार को घसीटता ले गया था। कार सवार चारों शव बुरी तरह कार में फंस गए थे। बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कार के अंदर से शवों को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी।

हादसे के शिकार मृतकों की पहचान तेजाराम सिहाग (27) निवासी- बुडकिया जोधपुर, शाहरुख खान (24) निवासी- कालिया डक्का हरिजन बस्ती खांडा फलसा जोधपुर, राजू रियाज खान (34) निवासी- मियां चौक माइला बास खांडा जोधपुर और रेवंत राम चौधरी (28) निवासी- बुडकिया तहसील भोपालगढ़ के रूप में हुई है।

First published on: Jun 07, 2023 08:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें