Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

‘धमकियों से डरने वाले नहीं’; Sukhdev Singh Gogamedi की बेटी ने पिता के हत्यारों को ललकारा, संकल्प लिया

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बेटी ने पिता के हत्यारों को ललकारते हुए एक प्रण लिया है और कहा कि हम धमकियों से डरने वाले नहीं।

Edited By : Khushbu Goyal | Updated: Dec 8, 2023 10:42
Share :
Sukhdev Singh Gogamedi
Sukhdev Singh Gogamedi

Sukhdev Singh Gogamedi Daughter Interview: श्री राजपूत करनी सेना प्रमुख Sukhdev Singh Gogamedi पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। वहीं उनके अंतिम संस्कार से पहले अपनी बेटी उर्वशी मीडिया के सामने आई। उसने मीडिया से खुलकर बात की और अपने पिता के हत्यारों को ललकारते हुए एक प्रण लिया। उर्वशी ने कहा कि कभी मरते नहीं हैं सूरमा, अमर रहते हैं, दिलों में जिंदा रहते हैं। मेरे पिता को मारकर हत्यारे सोच रहे हैं कि मेरा परिवार, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का परिवार दब जाएगा, ऐसा नहीं है। मैं अपने पिता के नक्शेकदम पर चलूंगी। उनके सपने, उनकी ख्वाहिशों को पूरा करुंगी। करनी सेना को उस मुकाम पर पहुंचाऊंगी, जहां पहुंचाने का सपना मेरे पिता देखा करते थे। आज यह संकल्प लेती हूं कि जैसे मेरे पिता किसी ने डरते नहीं थे, मैं भी नहीं डरुंगी, उनकी राह पर चलूंगी।

आज मांगें मानने का फायदा क्या, मेरे पिता तो रहे नहीं

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी ने कहा कि आज मेरे पिता नहीं रहे तो चारों तरफ पुलिस ही पुलिस नजर आ रही है। सारी मांगों को मान लिया गया है। सुरक्षा दी जार ही है। बंदूकों के लाइसेंस दिए जा रहे हैं। तब कहां थी पुलिस जब मेरे पिता को धमकियां मिल रही थीं और वे सुरक्षा की मांग कर रहे थे। अगर मेरे पापा को पुलिस पहले ही सुरक्षा दे देती तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता। आज सब आस-पास मंडरा रहे हैं, हत्यारे बेखौफ घूम रहे हैँ। माताओं, बहनों, दादोसा, दादीसा, आप सभी के साथ, करनी सेना के साथ मैं खड़ हूं, जब भी मेरी जरूरत पड़ेगी तो मैं रात में भी साथ खड़ी मिलूंगी। जैसे मेरे पिता करनी समाज के लिए खड़े रहते थे, वैसे ही में करनी समाज के लिए खड़ी हूं। पिता की ख्वाहिशें पूरी करने के लिए मैं राजनीति में आऊंगी, उनके हत्यारों को सजा दिलाकर रहूंगी।

 

गोगामेड़ी की पत्नी और सूरज पाल अमू ने भी दिया अल्टीमेटम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने कहा कि हमने एक हीरा खोया। लोगों ने दगा दिया है। शेर को गीदड़ों ने मारा है। वे कहते थे कि मैंने हर घर-गली में सुखदेव गोगामेड़ी बनाया है तो क्या वे सुखदेव गोगामेड़ी तैयार हैं, क्योंकि मुझे आज उनकी जरूरत है। पुलिस कहती है कि आरोपी अरेस्टहो गए, लेकिन अभी तक उन्हें सामने क्यों नहीं लाया? न्याय चाहिए और इसके लिए हम कुछ भी करेंगे। वहीं करनी सेना अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को न्याय दिलाने के लिए अगर हमें राजभवन कूच करना पड़ा तो हम करेंगे। अशोक गहलोत और उसके अधिकारी सुखदेव की हत्या के दोषी हैं। श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर हमला करके क्षत्रिय समाज पर हमला किया गया है, जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

WhatsApp Image 2023-12-07 at 13.50.14

First published on: Dec 08, 2023 10:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें