Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Rajasthan Politics: जयपुर में भाजपा करेगी सचिवालय का महाघेराव, प्रभारी अरूण सिंह बोले- राजस्थान में जंगलराज चल रहा है

Rajasthan Politics: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। इसको लेकर बीजेपी प्रदेश में इन दिनों नहीं सहेगा राजस्थान अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत 1 अगस्त को बीजेपी द्वारा सचिवालय का घेराव किया जाएगा। इसी क्रम में दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Jul 31, 2023 14:56
Share :
Rajasthan Politics, Arun Singh slams Congress

Rajasthan Politics: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। इसको लेकर बीजेपी प्रदेश में इन दिनों नहीं सहेगा राजस्थान अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत 1 अगस्त को बीजेपी द्वारा सचिवालय का घेराव किया जाएगा। इसी क्रम में दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि राजस्थान में चारो ओर हाहाकार की स्थिति है। प्रदेश में कहीं पर भी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है, महिलाओं और दलितों पर अत्याचार के मामले में प्रदेश देश में नंबर 1 है।

महिला अपराध में पूरे देश में नंबर 1 है राजस्थान

राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत 1 अगस्त को राजस्थान सचिवालय का घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पूरी तरह जंगलराज चल रहा है। 28 जुलाई को 24 घंटे के अंदर राजस्थान में 21 घटनाएं घटित हुई है। बूंदी के लाखेरी गांव में घर में घुसकर एक महिला की हत्या की गई। पाली में युवकी की हत्या, करौली में 7 दिन पुरानी लाश मिली। जयपुर के सदर इलाके में सरेआम एक आदमी का चाकू से गला चीर दिया गया।

अरूण सिंह ने बताया कि राजस्थान में प्रतिदिन 17 से 18 बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। एनसीआरबी के आंकड़ों की मानें तो सबसे अधिक महिला उत्पीड़न की घटनाएं राजस्थान में हो रही हैं। लेकिन राहुल गांधी, प्रियंका गांधी या अन्य किसी नेता वहां जाकर पीड़ितों से मिलने का काम नहीं किया।

गहलोत के मंत्री बोले- राजस्थान मर्दों का प्रदेश है

वहीं प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के विषय में तो आप सभी जानते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा अशोभनीय बात यह है कि जब राजस्थान विधानसभा में महिलाओं के साथ हो रही रेपए गैंगरेप की घटनाओं पर चर्चा हो रही थी, तो राजस्थान के जिम्मेदार मंत्री शांति धारीवाल ने सदन में कहा कि राजस्थान तो मर्दों के प्रदेश है।

राजस्थान के नंबर 2 मंत्री ने ऐसी बातें कहकर महिलाओं का अपमान किया। राज्यसभा सांसद ने आगे कहा कि देश के इतिहास मे कहीं भी ऐसा नहीं हुआ कि किसी शासकीय सचिवालय में 2.31 करोड़ रुपए और सोने की सिल्ली मिल जाए। यह भी केवल राजस्थान में हुआ है।

ये भी देखेंः

First published on: Jul 31, 2023 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें