---विज्ञापन---

Watch Video: चुनाव आते ही जनता के लिए ‘मोची’ बन जाते हैं निर्दलीय विधायक, पॉलिश कर चमकाते हैं जूते, वजह भी बताई

Rajasthan Dausa MLA Om Prakash Hudla Polished Shoes Of People: राजस्थान के दौसा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हूडला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में निर्दलीय विधायक लोगों के जूते पॉलिश करते नजर आ रहे हैं। न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी वीडियो में विधायक को फूलों की माला पहनकर […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Oct 3, 2023 10:47
Share :
Rajasthan Dausa MLA Om Prakash Hudla Polished Shoes Of People

Rajasthan Dausa MLA Om Prakash Hudla Polished Shoes Of People: राजस्थान के दौसा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हूडला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में निर्दलीय विधायक लोगों के जूते पॉलिश करते नजर आ रहे हैं। न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी वीडियो में विधायक को फूलों की माला पहनकर एक बुजुर्ग के जूते पॉलिस करते नजर आ रहे हैं। जूते चमकाने के बाद विधायक उन्हें जूता भी पहनाते दिख रहे हैं।

बुजुर्ग के जूतों में पॉलिश करने के दौरान विधायक के साथ उनके कई समर्थक भी मौजूद थे। समर्थक इस दौरान विधायक के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे और उनपर फूल बरसा रहे थे। ये पहली बार नहीं है, जब निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हूडला जूते पॉलिश कर चर्चा में आए हैं।

क्यों करते हैं जूते पॉलिश?

2018 में भी ओम प्रकाश हूडला को जनता के जूते साफ करते देखा गया था। पांच साल पहले हुए विधानसभा चुनाव में ओम प्रकाश हूडला को जीत मिली थी। जूते पॉलिश करने के पीछे की वजहों के बारे में हूडला ने बताया कि वे जनता के जूते इसलिए पॉलिस करते हैं, ताकि जनता को ये एहसास हो कि मैं उनका सेवक हूं। उन्होंने पत्रकारों से सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वे पहले भी ऐसा करते आए हैं, आगे भी करते रहेंगे।

First published on: Oct 03, 2023 10:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें