Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

राजस्थान में बस-कार की टक्कर में 6 की मौत, खाटू श्याम से लौट रहे थे; पति-पत्नी, बेटा-बेटी मृतकों में शामिल

राजस्थान में रविवार देररात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 6 लोगों की मौत होने की खबर है। हादसा भरपतुर के रूपवास इलाके में खानसूरजापुर गांव के पास हुआ। बस और कार में आमने-सामने की टक्कर हुई। हादसा अचानक 2 साड़ों के सामने आ जाने से बैलेंस बिगड़ने से हुआ। सांडों की भी मौत हो गई […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 11, 2023 10:51
Share :
Rajasthan Bharatpur Road Accident
Rajasthan Bharatpur Road Accident

राजस्थान में रविवार देररात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 6 लोगों की मौत होने की खबर है। हादसा भरपतुर के रूपवास इलाके में खानसूरजापुर गांव के पास हुआ। बस और कार में आमने-सामने की टक्कर हुई। हादसा अचानक 2 साड़ों के सामने आ जाने से बैलेंस बिगड़ने से हुआ। सांडों की भी मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: असम के डिब्रूगढ़ में कार-ट्रक की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 6 घायल; फैमिली फंक्शन से लौट रहे थे

हादसे के बाद हाईवे पर जाम लगा

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा देररात करीब एक बजे हुए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह पिचक गई। बस भी आगे से काफी डैमेज हुई। वहीं हादसे के हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डैमेज वाहनों को सड़क से हटाकर जाम खुलवाया।

यह भी पढ़ें: बिहार की कातिल दुल्हन की कहानी; 2 पति छोड़े, तीसरे की हत्या; चौथे के प्यार में पागल थी

मृतकों में 2 परिवारों के लोग शामिल

थाना प्रभारी बनी सिंह के अनुसार, हादसे का शिकार हुए कार सवार खाटू श्याम से दर्शन करके लौट रहे थे। मृतकों में हरेंद्र सिंह (32) पुत्र हेतरात निवासी निहालगंज-धौलपुर, हरेंद्र की पत्नी ममता (30), बेटी जान्हवी (6), उसका साढू संतोष (37) पुत्र सोवरन निवासी खरगपुर धौलपुर, संतोष की पत्नी सुधा (35) और बेटा अनुज (5) शामिल है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में युवक की हत्या, 8 नाबालिग लड़कों ने पहले लात-घूंसों से पीटा, फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए

एक साल का बच्चा हादसे में घायल

हादसे में हरेंद्र की बड़ी बेटी आयशा (16), एक साल का बेटा कान्हा और संतोष का बड़ा बेटा भावेश (15) गंभीर घायल हुए। घायलों को भरतपुर के राजट्रोमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कान्हा को मामूली चोटें लगीं। उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

First published on: Sep 11, 2023 10:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें