Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत को हुआ निमोनिया, ट्वीट कर दी जानकारी

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबीयत खराब है। सीएम ने स्वंय ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। वे निमोनिया से पीड़ित है। सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि 26 जनवरी को निमोनिया से संक्रमित हो जाने के कारण किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पा रहा हूं। 26 जनवरी को […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Jan 31, 2023 12:46
Share :
CM Ashok Gehlot, Due to Penumonia
CM Ashok Gehlot, Due to Penumonia

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबीयत खराब है। सीएम ने स्वंय ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। वे निमोनिया से पीड़ित है। सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि 26 जनवरी को निमोनिया से संक्रमित हो जाने के कारण किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पा रहा हूं।

और पढ़िएबारिश के बाद फसलों के मुआवजे को लेकर सियासत शुरू, जानें किसने क्या कहा?

सीएम अशोक गहलोत को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने सोमवार को (CM Ashok Gehlot Health Update) श्रीनगर जाना था। लेकिन उन्होंने स्वंय ट्वीट कर अपने बीमार होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह भारत जोड़ो यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होना चाहते थे, परंतु डाॅक्टर्स की सलाह के कारण वहां नहीं जा सका।

राहुल गांधी की दी बधाई

उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के सफल आयोजन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मैं भारत जोड़ो यात्रा के सफल आयोजन पर श्री राहुल गांधी व समस्त यात्रियों को बधाई देता हूं। ये यात्रा भारत की राजनीति में एक नई शुरूआत है जो देश में बड़े बदलाव का कारण बनेगी।

और पढ़िए ‘मर जाऊंगा, लेकिन BJP के साथ नहीं जाऊंगा’ CM नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान

26 जनवरी के बाद से कार्यक्रमों में नहीं ले पा रहे हिस्सा

बता दें, सीएम गहलोत ने तबीयत नासाज होने की वजह से 26 जनवरी को भी कई कार्यक्रम (CM Ashok Gehlot Heath Issue) स्थगित कर दिए थे। सीएम पीसीसी कार्यालय में झंडारोहण के लिए नहीं गए थे। सीएम गहलोत ने 26 जनवरी को कहा था कि उनकी तबीयत नाजाज है। इसलिए कई कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए है। सीएम ने अपने हाथ में लगी ड्रिप भी मीडिया को बताई थी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सीएम गहलोत को तीन बार कोरोना हो चुका है, लेकिन सीएम गहलोत ने कोरोना काल में 500 से ज्यादा मीटिंग की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सीएम गहलोत का कहना है कि तबीयत नासाज होने की वजह से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए है।

और पढ़िएप्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 30, 2023 05:23 PM
संबंधित खबरें