---विज्ञापन---

Bharat Jodo Yatra: ‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं’…राहुल गांधी

Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि ‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं’। वह अलवर के मालाखेड़ा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन में कांग्रेस नेता ने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं। आइए आप […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Dec 19, 2022 17:41
Share :
राहुल गांधी
राहुल गांधी

Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि ‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं’। वह अलवर के मालाखेड़ा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन में कांग्रेस नेता ने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं। आइए आप भी बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलिए। महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस, सरदार पटेल, अंबेडकर ने देश के लिए प्यार के बीज बोए। हमारा देश मोहब्बत का देश है। नफरत का नहीं। मैं नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूं।

 

आगे अपने संबोधन में राहुल गांधी ने कहा कि हमारा देश मोहब्बत का देश है नफरत का नहीं। वह बोले मेरी लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है। बीजेपी के नेता जहां भी बोलते हैं अंग्रेजी के खिलाफ बोलते हैं। उन्होंने कहा सांसद, विधायक और मंत्री सब के बच्चे अंग्रेजी मीडियम स्कूल में पढ़ते हैं। लेकिन यह नेता नहीं चाहते कि किसान का बेटा अंग्रेजी मीडियम में पढ़े।

रसोई गैस सिलेंडर 500 रुपये में

सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घोषणा की कि हम एक कैटेगरी बना रहे हैं। इस कैटेगरी के लोगों को एक हजार 50 रुपये का घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 500 रुपये में देंगे। कम कीमत में यह सिलेंडर अप्रैल 2023 से राज्य में मिलेगा। अगले महीने हम बजट पेश करेंगे, उसमें रसोई से महंगाई का बोझ कम करने के लिए किट बांटने की योजना भी लाएंगे। बता दें भारत जोड़ों यात्रा इस समय राजस्थान में चल रही है। राजस्थान में 15वें दिन यात्रा सोमवार को दौसा के बांदीकुई से शुरू हुई। यात्रा दौसा से अलवर जिले में प्रवेश हुई है।

First published on: Dec 19, 2022 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें