Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: थानागाजी में अधेड़ व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला, पुलिस मामले की जांच में जुटी

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। अलवर के थानागाजी में नारायणपुर रोड पर बिसाका बास गांव के 54 वर्षीय व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला। जिसके बाद इलाके में सनसनी का फैल गई। इस मामले की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतारा और एंबुलेंस से सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी पता चला है कि उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है। ग्रामीणों को हत्या का डर हालांकि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा।

बता दें कि सुबह जब आसपास के ग्रामीण बाहर निकले तो शव पेड़ से लटका मिला। इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाया है। ग्रामीणों का कहना है कि वैसे व्यक्ति फांसी पर लटका हुआ है। लेकिन केवल एक तौलिया लपेटा जाता है। चप्पल दूर रखो। वहीं एक अन्य तौलिया भी पड़ा मिला। इस कारण संशय बना हुआ है।

ग्रामीणों ने बताया कि फांसी पर लटके व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट से भी खून बह गया है। ये सभी परिस्थितियां मौत को संदिग्ध बनाती हैं। लेकिन यह जांच का विषय है। पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद टीम जांच कर रही है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -