Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Rajasthan: राजधानी में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर व्यापारी से 15 लाख की लूट, पुलिस जांच में जुटी

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आयी है। जयपुर के करणी विहार थाना इलाके में शनिवार को लुटेरों ने एक दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक व्यापारी से 15 लाख रुपए लूट लिए। दो बाइक पर पांच बदमाश आए और उन्होंने व्यापारी का हाथ-पांव बांधकर मारपीट की। उसके बाद रुपये लूटकर फरार […]

Edited By : Nirmal Pareek | Updated: Sep 4, 2022 13:41
Share :
15 lakh looted from businessman in Jaipur
15 lakh looted from businessman in Jaipur

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आयी है। जयपुर के करणी विहार थाना इलाके में शनिवार को लुटेरों ने एक दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक व्यापारी से 15 लाख रुपए लूट लिए। दो बाइक पर पांच बदमाश आए और उन्होंने व्यापारी का हाथ-पांव बांधकर मारपीट की। उसके बाद रुपये लूटकर फरार हो गए। इस लूट की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

इस घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि करणी विहार थाना इलाके में पांच्यावाला क्षेत्र में 5 बदमाश एक प्लाईवुड व्यापारी की दुकान में घुस गए। हथियार की नोक पर दुकान से तकरीबन 15.48 लाख रुपए बैग में भरकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने में लगी है। वारदात की सूचना पर पूरे शहर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई गई है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार करणी विहार थाना इलाके में पांच्यावाला में टिंबर व्यापारी सुरेश सरावगी की प्लाईवुड की दुकान है। सुरेश अपनी प्लाईवुड की दुकान पर सुबह पहुंचे। इस दौरान सुबह 11:30 बजे दो बाइक पर पांच लड़के आए थे। उन्होंने दुकान में अंदर आकर गेट बंद कर लिया और हाथ-पांव बांधकर मारपीट की। इसके बाद हथियार दिखाकर दुकान में रखे 15 लाख 48 हजार रुपए की नकदी ले गए।

पुलिस ने बदमाशों की तलाश में पूरे शहर में ए-श्रेणी की नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाशों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

First published on: Sep 04, 2022 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें