Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Moosewala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाबी सिंगर जेनी जोहल से NIA ने की पूछताछ

Moosewala Murder Case: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में पंजाबी गायक जेनी जोहल से पूछताछ की। गायक से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई है। बता दें कि हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के लिए न्याय की मांग करते हुए जोहल ने नया सॉन्ग रिलीज किया है। इससे पहले एनआईए […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Nov 4, 2022 11:05
Share :
Sidhu MooseWala
Sidhu MooseWala

Moosewala Murder Case: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में पंजाबी गायक जेनी जोहल से पूछताछ की। गायक से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई है। बता दें कि हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के लिए न्याय की मांग करते हुए जोहल ने नया सॉन्ग रिलीज किया है।

इससे पहले एनआईए ने मामले को लेकर सिंगर अफसान खान, दलप्रीत डिलन और मनकीरत औलक से दिल्ली मुख्यालय में पूछताछ की थी। दलप्रीत डिलन और मनकीरत औलक पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के साथ संबंध होने का संदेह था।

अभी पढ़ें Breaking: आंध्र प्रदेश खेत में काम कर रहे थे मजदूर, हाईटेंशन तार टूटा, 6 की मौत

29 मई को मानसा में हुई थी मूसेवाला की हत्या

बता दें कि पंजाब पुलिस ने मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी जिसके बाद 29 मई को मानसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बाद में कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से करीबी संबंध रखने वाले बरार ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा था कि उसने गैंगस्टर विक्की मिड्दुखेरा की मौत का बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या की थी।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 04, 2022 09:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें