Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Chhota Rajan: मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के जन्मदिन का पोस्टर लगाया, 6 लोगों को किया गया गिरफ्तार

Chhota Rajan: मुंबई पुलिस ने मलाड इलाके में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के जन्मदिन पर उसका पोस्टर लगाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, जिसने इस मौके पर कबड्डी का […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jan 14, 2023 14:22
Share :
underworld don Chhota Rajan

Chhota Rajan: मुंबई पुलिस ने मलाड इलाके में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के जन्मदिन पर उसका पोस्टर लगाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, जिसने इस मौके पर कबड्डी का आयोजन किया था।

पोस्टर पर आयोजक के रूप में सागर राज गोले का नाम खिला गया था। पोस्टर ‘सीआर सामाजिक संगठन’ महाराष्ट्र द्वारा लगाया गया था। पोस्टर के अनुसार, शुक्रवार (13 जनवरी) को अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के जन्मदिन के अवसर पर एक कबड्डी कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

उद्गव गुट के नेता की ओर से लगाए गए थे पोस्टर!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले की पहचान निलेश पराड़कर के रूप में हुई है। कहा जा रहा है कि निलेश उद्धव ठाकरे गुट का नेता है। पोस्टर लगाए जाने के बाद निलेश ने अपने साथियों के साथ छोटा राजन का केक भी काटा। केक पर बड़े अक्षरों में बिग बॉस लिखा गया था। बताया जा रहा है कि निलेश पराड़कर छोटा राजन के साथ कई मामलों में आरोपी रहा है।

खबरों के मुताबिक, पोस्टर की जानकारी के बाद ठाणे नगर निगम की टीम ने इसे हटा दिया। आपको बता दें कि इससे पहले भी 2020 में भी छोटा राजन के जन्मदिन पर उसे बधाई देने और पोस्टर लगाने का मामला सामने आया था।

बता दें कि छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र सदाशिव निकल्जे है, वह मूल रूप से चेंबूर का रहने वाला है। करीब चार साल पहले उसे मलेशिया से डिपोर्ट किया गया था। उन्हें हाल ही में पत्रकार जे डे की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

First published on: Jan 14, 2023 02:22 PM
संबंधित खबरें