---विज्ञापन---

नासिक की धार्मिक सभा में चोरों का धावा, 25 से 30 लाख के चोरी हुए जेवर, 40 लोगों ने पुलिस को दिखाए तेवर

Theft in Nashik Dharma Sabha: धार्मिक सभा में आए श्रद्धालुओं को चोरों ने निशाना बनाते हुए लगभग 25 से 30 लाख के सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिए।

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Nov 27, 2023 19:39
Share :
Theft in Nashik, Theft in Nashik Dharma Sabha, Theft jewelery of devotees in Nashik, Nashik News, Maharashtra news

Theft in Nashik Dharma Sabha: मुंबई के नासिक में चोरी के वारदात की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच पाथर्डी रोड पर 21 से 25 नवंबर तक आयोजित धार्मिक सभा में आए श्रद्धालुओं को चोरों ने निशाना बनाते हुए लगभग 25 से 30 लाख के सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिए। इन घटनाओं को लेकर करीब 40 लोगों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ इंदिरानगर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया है।

चोरी की घटनाओं को लेकर इंदिरानगर के सीनियर इंस्पेक्टर नितिन पगार का कहना है कि चोरी का सटीक आंकड़ा अभी तक पता नहीं चल पाया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि धार्मिक सभा की भीड़ में काफी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें- मुंबई में घुस चुके हैं 3 आतंकी…कंट्रोल रूम में फोन कर दावा करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लगातार हो रही चोरी की घटनाएं

बता दें कि शहर में शनिवार 25 नवंबर को चोरी के तीन मामले दर्ज किए गए। वहीं, पंचवटी में श्रमिक ने रात भर में एक निर्माण स्थल से 14 सेल फोन की चोरी की सूचना दी, घटना को लेकर पंचवटी पुलिस मामले की सक्रियता से जांच कर रही है। इसके साथ ही, एक महिला ने अदगांव में एक धार्मिक कार्यक्रम में अपनी 40,000 रुपये की सोने की चेन खोने के बाद अदगांव पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, एक अन्य घटना में शनिवार दोपहर द्वारका से देवली कैंप के लिए सिटी बस में चढ़ते समय एक 34 वर्षीय महिला से उसकी सोने की चेन लूट ली गई।

पुलिस की कार्यशैली पर उठा सवाल

इस दौरान नासिक में चोरी की बढ़ती घटनाओं से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो गया है। हालांकि, पुलिस अधिकारी ने दोषियों को पकड़ने और चोरी होने वाली जगहों को चिन्हित कर प्रयास तेज कर दिए हैं। उल्लेखनीय है कि पुणे में चोरी के आंकड़ों में इजाफा हुआ है, यहां पिछले महीने दो लोगों से जबरदस्ती सोने की चेन छीनने का मामला भी सामने आया था।

 

First published on: Nov 27, 2023 07:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें