Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Video: नागपुर में शिवसेना विधायक और पुलिसकर्मियों में हाथापाई, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र: नागपुर में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के विधायक नितिन देशमुख और पुलिस अधिकारियों के बीच बुधवार शाम हाथापाई हो गई। यह घटना उस समय हुई जब विधायक और बड़ी संख्या में उनके समर्थक रवि भवन में घुसने का प्रयास कर रहे थे। विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर सरकारी काम […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Dec 29, 2022 12:20
Share :
रवि भवन के बाहर विधायक

महाराष्ट्र: नागपुर में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के विधायक नितिन देशमुख और पुलिस अधिकारियों के बीच बुधवार शाम हाथापाई हो गई। यह घटना उस समय हुई जब विधायक और बड़ी संख्या में उनके समर्थक रवि भवन में घुसने का प्रयास कर रहे थे। विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है।

और पढ़िए उत्तर प्रदेश की चौखट पर पहुंची ‘भारत जोड़ो यात्रा’, कांग्रेस ने राज्य की सभी पार्टियों को भेजा न्यौता

बता दें रवि भवन में महाराष्ट्र सरकार का शीतकालीन सत्र चल रहा है। वायरल वीडियो में विधायक अपने समर्थकों के पहुंचते हैं। गेट पर पुलिसकर्मी उन्हें रोकते हैं। इस पर दोनों पक्षाें में पहले बहस होती है फिर नौबत हाथापाई तक आ जाती है। सूचना मिलने पर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। जिसके हालत को काबू किया। विधायक पर मामला दर्ज कर मामले में आगे की जांच की जा रही है।

और पढ़िए देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Dec 28, 2022 07:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें