Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: स्वर्ण मंदिर के पास तंबाकू चबा रहा था युवक, निहंग सिखों ने देखा तो मौत के घाट उतारा

पुलिस कमिश्नर अरुण पाल सिंह ने कहा कि यह शर्मनाक है कि जब मौके पर 6-7 लोग थे, उनमें से किसी ने भी हमें फोन नहीं किया।

अमृतसर: अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या की पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना श्री हरमंदिर साहिब इलाके की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि स्वर्ण मंदिर के पास एक व्यक्ति तंबाकू चबा रहा था। इसी दौरान दो निहंग सिखों ने तंबाकू चबा रहे युवक को देख लिया और उससे मंदिर के पास तंबाकू खाने से मना किया। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, तंबाकू चबाने वाले युवक और निहंग सिखों के बीच बहस होती है, फिर निहंग सिख ताबड़तोड़ हमला कर युवक की हत्या कर देते हैं।

वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए निहंग सिख

सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी क्लिप में दो निहंग सिखों को सड़क पर एक व्यक्ति के साथ दिख रहे हैं। उनके पास कुछ अन्य लोग भी मौजूद हैं। फुटेज में दिख रहा है कि निहंग सिखों में से एक तंबाकू चबा रहे व्यक्ति पर तलवार से हमला कर देता है। घटना के तुरंत बाद निहंग सिख घटनास्थल से फरार हो जाते हैं। पुलिस के मुताबिक, मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना के बाद युवक का शव रातभर सड़क पर नाले के किनारे पड़ा रहा। सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी की पहचान चट्टीविंड निवासी हरमनजीत सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस कमिश्नर ने कहा- शर्मनाक… किसी प्रत्यक्षदर्शी ने फोन नहीं किया

पुलिस कमिश्नर अरुण पाल सिंह ने कहा कि घटनास्थल स्वर्ण मंदिर से करीब एक किलोमीटर दूर है। पीड़ित तंबाकू चबाते हुए गूम रहा था जिसे देखने के बाद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि जब मौके पर 6-7 लोग थे, उनमें से किसी ने भी हमें फोन नहीं किया।

यह पूछे जाने पर कि इतने हाई सिक्योरिटी वाले इलाके में गश्ती दल ने शव को क्यों नहीं देखा, पुलिस कमिश्नर ने कहा कि 12 लाख से अधिक लोगों के शहर के लिए हमारे पास लगभग 4,300 कर्मी हैं। हम हर क्षेत्र को कवर करने की पूरी कोशिश करते हैं। लेकिन नागरिकों का भी एक कर्तव्य है। सभी के पास एक मोबाइल फोन है। उन्हें बस 112 पर कॉल करने या निकटतम पुलिस स्टेशन को सूचित करने की आवश्यकता है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -