Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

MP में बीजेपी का PM मोदी की ‘मन की बात’ कार्यक्रम पर फोकस, VD शर्मा ने बनाई पूरी रणनीति

MP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का इस बार 100वां एपिसोड का प्रसारण होगा, जिसके लिए मध्य प्रदेश में बीजेपी ने खास तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके कार्यक्रम की तैयारियां करने के निर्देश दिए हैं। 64 हजार […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Apr 27, 2023 18:41
Share :
vd sharma
vd sharma

MP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का इस बार 100वां एपिसोड का प्रसारण होगा, जिसके लिए मध्य प्रदेश में बीजेपी ने खास तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके कार्यक्रम की तैयारियां करने के निर्देश दिए हैं।

64 हजार 100 बूथों पर उत्सव बनाया जाएगा

वीडी शर्मा ने प्रदेश के पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी और मोर्चा के प्रभारियों के साथ बैठक की है। बैठक में मुख्य तौर पर पीएम मोदी की मन की बात का 100 वां एपिसोड के प्रसारण को लेकर रणनीति बनाई गई। वीडी शर्मा ने तय किया कि मप्र बीजेपी ने तय किया है कि 64 हजार 100 बूथों पर उत्सव बनाया जाएगा। जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ‘पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में एक भी एपिसोड के अंदर राजनीति की बात न होना यह भारत की राजनीति का इतिहास पीएम मोदी के नेतृत्व में बन रहा है। मन की बात में मप्र के जो लोग उल्लेखित हुए है, उनका भी सम्मान किया जाएगा। जबकि 100वें एपिसोड के लिए समाज के प्रबुद्ध, प्रभावी, खिलाड़ी, विशेष कार्य करने वाले लोगों को मन की बात के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

25 हजार जगहों पर होगा प्रसारण

बीजेपी की बैठक में तय हुआ है कि 25 हजार ऐसे स्थान होंगे जहां जनता के लिए मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण होगा, इसी उद्देश्य के लिए आज को सभी सांसद, विधायकों की बैठक भी बीजेपी ने रखी है, जिसमें सभी को इस कार्यक्रम के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं। क्योंकि बूथ मजबूत करने के लिए 64100 बूथों पर 4 मई से 14 मई तक बूथ एक्शन प्लान चलेगा, हर बूथ पर बैठकर 51 प्रतिशत वोट शेयर कैसे आएगा इस सब की रणनीति बनाई गई है।

सीएम शिवराज ने भी दिए है निर्देश

खास बात यह है कि पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी एक्टिव नजर आ रहे हैं। सीएम शिवराज ने हाल ही में रीवा में सभी से मन की बात के 100वें एपिसोड को सुनने की अपील की थी। इसके अलावा पीएम जिस जिले के दौरे पर जा रहे हैं, वहां भी उन्होंने यही बात कही है।

First published on: Apr 27, 2023 06:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें