Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

लोकसभा चुनाव लड़ना चाहता हूं, पर हिम्मत नहीं हारा; टिकट को लेकर क्या बोले- MP कांग्रेस के नेता

Madhya Pradesh Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मैं 100 प्रतिशत लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहता हूं। मुझे हार जीत से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Feb 21, 2024 19:42
Share :
Congress leader Dr. Govind Singh
कांग्रेस नेता डॉ गोविंद सिंह

Madhya Pradesh Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर देश के सभी राज्यों में तैयारियां शुरू हो गई हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश कैसे पिछे रह सकता है? लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से तैयारियां कर रहे हैं। राज्य के कई बड़े नेताओं ने तो चुनाव लड़ने की इच्छा तक को जाहिर कर दिया हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के कद्दावर नेता डॉ गोविंद सिंह का है। उन्होंने हाल ही में एक बयान के जरिए लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कहा हैं।

चुनाव लड़ना चाहता हूं- डॉ गोविंद सिंह

डॉ गोविंद सिंह ने मीडिया से बात करते हुए लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि अभी हमारा कोई विचार नहीं है, जहां से पार्टी टिकट देगी, वहीं से चुनाव लड़ेंगे और अगर पार्टी टिकट नहीं देगी, तो नहीं चुनाव लड़ेंगे। लेकिन मैं 100 प्रतिशत लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहता हूं और यह मेरी इच्छा है। मैं अपना मनोबल नहीं हारा हूं, मैं संघर्ष वाला व्यक्ति हूं, मुझे हार जीत से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं बस चुनाव जनता के लिए लड़ना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के सचिव का ऐलान- शहरी नगरीय निकाय के खिलाफ अवमानना के मामले में दोषी पर की जाएगी कठोर कार्रवाई

संदेशखाली घटना पर क्या बोले नेता?

वहीं डॉक्टर गोविंद सिंह ने बंगाल में संदेशखाली घटना के बारे में भी बात की और कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी की इस घटना के संबंध में सरकार ने कार्रवाई की है। इसके लिए लोगों को गिरफ्तार किया गया है, एक-दो अपराधी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश जारी है। इसके अलावा, ममता ने खुद स्टेटमेंट देते हुए मामले के संबंध में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

किसान आंदोलन

इसके साथ ही उन्होंने देश में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर कहा कि पूरे देश में धीरे-धीरे केंद्र सरकार प्रजातंत्र का गला घोटने का काम शुरू कर रही है। आज ऐसे हालात हैं कि किसी को बोलने नहीं दिया जाता, अगर कोई व्यक्ति सरकार का विरोध करता है तो उस पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जाते हैं।

First published on: Feb 21, 2024 07:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें