Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Indore Breaking: प्रियंका गांधी वाड्रा पहुंचीं इंदौर एयरपोर्ट, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इंदौर पहुंच चुकी हैं। देवी अहिल्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया है।

इंदौर: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इंदौर पहुंच चुकी हैं। देवी अहिल्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया है। इसके बाद वह एयरपोर्ट से बुरहानपुर के लिऐ रवाना होंगी। साथ ही भारत जोड़ो यात्रा में सह परिवार शामिल होंगी। रॉबर्ट वड्रा और बेटा रेहान भी उनके साथ हैं।

बता दें कि उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘आज से #BharatJodoYatra एमपी में प्रवेश करेंगी। देशवासियों के समर्थन से राहुल गांधी के नेतृत्व में प्रेम व प्रगति का कारवां मज़बूती से आगे बढ़ रहा है।’ 2 दिन राहुल गांधी की यात्रा में होंगी शामिल, 26 नवंबर को वापसी करेंगी।

इस दौरान वे बुरहानपुर में सभा को संबोधित करेंगी। हालांकि, पहले बताया जा रहा था कि वे उज्जैन में भी साथ होंगी, लेकिन बदले कार्यक्रम में वे बुरहानपुर से मऊ तक ही राहुल के साथ रहेंगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -