---विज्ञापन---

Gwalior Crime News: पांच रुपए के गुटखे के लिए युवक की ले ली जान, CCTV में कैद वारदात

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में पांच रुपये के गुटखा लेने पर हुए विवाद में एक दुकानदार और उसके बेटे ने एक युवक की सरियों से हमला कर हत्या कर दी। युवक ने पांच रुपये वाला गुटखा मांगा था। इस पर पैसों को लेकर दुकानदार से कहासुनी हो गई थी। दुकानदार ने बेटे को बुलाकर […]

Edited By : Yashodhan Sharma | Updated: Nov 12, 2022 15:05
Share :

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में पांच रुपये के गुटखा लेने पर हुए विवाद में एक दुकानदार और उसके बेटे ने एक युवक की सरियों से हमला कर हत्या कर दी। युवक ने पांच रुपये वाला गुटखा मांगा था। इस पर पैसों को लेकर दुकानदार से कहासुनी हो गई थी।

दुकानदार ने बेटे को बुलाकर युवक पर सरियों से हमला कर दिया। अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

फ्री में पुड़िया मांग रहा था मृतक

दरअसल, कंपू थाना क्षेत्र की ललितपुर कॉलोनी में रहने वाला सुभाष उर्फ़ मटका का शनिवार को पास में ही दुकान लगाने वाले करन यादव से पांच रुपये के राजश्री गुटखे की पुड़िया के लेनदेन पर विवाद हो गया। मृतक मटका बिना पैसे दिए 5 रुपए वाली पुड़िया मांग रहा था।

लेकिन दुकानदार ने मना कर दिया। इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया तो करन सिंह यादव ने अपने बेटे सचिन को बुलाकर लोहे के सरिये से सुभाष उर्फ़ मटका पर हमला कर दिया।

सरियों से हमला होते ही सुभाष बेहोश हो गया। उसे लहूलुहान हालत में गली में छोड़कर भाग निकले। वहीं युवक को घायल अवस्था में रोड पर पड़ा देख आसपास के लोग और परिजन इकठ्ठा हो गए और उसे जयारोग्य अस्पताल लेकर भागे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी में कैद वारदात

जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो वहां मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमें वारदात को अंजाम देने आए पिता पुत्र सरिया सहित म्रतक युवक के पीछे भागते हुए नजर आए। वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है

First published on: Nov 12, 2022 03:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें