---विज्ञापन---

अनूपपुर में हैवान बना पिता; पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए 8 माह की बच्ची के हाथ-पांव तोड़े

मध्यप्रदेश के अनूपपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए 8 महीने की बच्ची के हाथ-पांव तोड़ दिए। फिलहाल मासूम अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: May 22, 2024 22:41
Share :
Father break arms and legs of 8 month old girl in Anuppur MP
अस्पताल में भर्ती 8 महीने की मासूम

अनूपपुर से न्यामुद्दीन अली की रिपोर्ट

Father break arms and legs of 8 month old girl: एमपी के अनूपपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेरहम पिता ने 8 माह की बच्ची की हाथ-पैर तोड़ दिये और मनगढंत कहानी रच बच्ची के बिस्तर से गिरने पर हाथ- पैर टूट जाने की बात कह रहा है। जबकि इसके पीछे की कहानी कुछ और है। दरअसल बेरहम पिता बच्ची और अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता है। जिससे वह इस तरह की हरकतें कर रहा है। फिलहाल चचाई पुलिस इस पूरे मामले की जांच जुट गई है।

अनूपपुर जिले के अमलाई के रहने वाली खुशबू मेहरा प्रेम विवाह कर अपने पति के साथ चचाई थाना क्षेत्र विवेक नगर रहती है ,लेकिन कुछ दिनों से उसका उसले पति सुभाष से किसी बात को लेकर अनबन चल रही है । जिससे पति, पत्नी खुशबू और अपनी 8 माह की बच्ची से पीछा छुड़ाना चाहता है और वह उसने साथ नही रहना चाहता। जिसको लवकर आए दिन विवाद होता रहा है। खुशबू आज अपनी 8 माह की बच्ची श्री को पति के हवाले छोड़कर किसी काम से गई थी और जब घर वापस लौटी तो देखा कि बच्ची बेतहाशा रो रही थी पूछने पर पिता ने कहा की बच्ची खाट से गिर गई है। इसके बाद खुशबू उसे जिला अस्पताल लेकर आई तो पता चला की उसके दोनों हाथ, एक पैर, कमर की हड्डियां टूट गई है। मासूम को इलाज के लिए शहडोल मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है।

घायल बच्ची की मां ने पति पर लगाया आरोप

वहीं घायल बच्ची के मां खुशुब मेहरा की मानें तो उसकी इस हालत के लिए उसके पिता जिम्मेदार है उसी ने 8 माह के बच्ची को इस बेरहमी से पिटाई की है। इसके पीछे की वजह उन्होंने बताई की उसका पति उससे व उसकी बेटी से पीछा छुड़ाना चाहता है। इसलिए उसने ऐसा घिनौना कृत्य किया है। वहीं घायल बच्ची के पिता सुभाष की मानें तो वे निर्दोष है। उसकी उसके पत्नी के साथ प्रेम विवाह हुआ था और इसे थाने से ले जाकर शादी की है ये मुझे झूठा फंसा रही है की बात कहते हुए खुद इस घटना पल्ला झाड़ रहा है। मामले में पुलिस ने बताया कि घायल बच्ची के मां बयान लेकर जांच की जा रही है। पूरे मामले की बारीकी से जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः ‘केजरीवाल अपनी कुर्सी संभालें, योगी की चेयर सलामत है’, यूपी के मंत्री का बड़ा हमला

ये भी पढ़ेंः यूपी में बीच चुनाव सपा को मिली संजीवनी, राजा भैया ने अखिलेश यादव की पार्टी को दिया समर्थन

First published on: May 22, 2024 10:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें